Archana Gautam : रायपुर पुलिस करेगी अभिनेत्री अर्चना गौतम से अभद्रता के मामले की जांच,बोली-‘न्याय के लिए जारी रहेगी लड़ाई

Meerut News: रायपुर पुलिस करेगी अभिनेत्री अर्चना गौतम से अभद्रता के मामले की जांच|

Sushil Kumar
Published on: 23 April 2023 4:21 PM GMT
Archana Gautam : रायपुर पुलिस करेगी अभिनेत्री अर्चना गौतम से अभद्रता के मामले की जांच,बोली-‘न्याय के लिए जारी रहेगी लड़ाई
X
रायपुर पुलिस करेगी अभिनेत्री अर्चना गौतम से अभद्रता के मामले की जांच

Meerut News: प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ के परतापुर थाने में ‘बिग बॉस’ फेम कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम द्वारा दर्ज मुकदमे की जांच छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस को स्थानांतरित कर दी गई है। यह जानकारी आज पुलिस क्षेत्राधिकारी शुचिता सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि संदीप सिंह के खिलाफ अभिनेत्री एवं कांग्रेस नेता अर्चना गौतम के पिता की तहरीर के आधार बीते महीने परतापुर थाने में प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह के खिलाफ धमकी देने, अभद्रता करने के आरोपों तथा अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। अर्चना गौतम ने कहा कि इस तरह अपमान नहीं सहेंगी, जब तक ठोस कार्रवाई नहीं होती तब तक न्याय के लिए लड़ाई लड़ती रहेंगी।

पहले मेरठ में चल रहा था मामला
बता दें कि इस मुकदमे के संबंध में अर्चना गौतम के बीती 15 अप्रैल को जांच अधिकारी पुलिस क्षेत्राधिकारी शुचिता सिंह के कार्यालय में बयान भी दर्ज हुए थे। पुलिस ने दिल्ली के अशोका रोड पर रहने वाले संदीप सिंह को नोटिस भेजा था, लेकिन संदीप सिंह बयान देने अभी तक मेरठ में पुलिस जांच अधिकारी के समक्ष पेश नहीं हुए थे। फिलहाल मामला मेरठ से स्थानांतरित होने के बाद अब इस मामले में जो कुछ भी कार्रवाई होगी वो रायपुर पुलिस द्वारा की जाएगी।

प्रियंका गांधी से मिलवाने के नाम पर अभद्रता का आरोप
दरअसल, मामला रायपुर का है, कांग्रेस का रायपुर में अधिवेशन चल रहा था, जिसमें अर्चना गौतम प्रियंका गांधी से मिलने पहुंची थीं। अर्चना के पिता गौतम बुद्ध का आरोप है कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी को प्रियंका गांधी से मिलवाने के लिये छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित महाधिवेशन में बुलाया गया। आरोप है कि मुलाकात करवाने के बजाए उनकी बेटी से बदसलूकी की, जान से मारने की धमकी दी और जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। गौरतलब है कि परतापुर थाना क्षेत्र के सुशांत सिटी सेक्टर-3 डी-ब्लाक निवासी अर्चना गौतम अभिनेत्री हैं और पिछले साल हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी रह चुकी हैं। वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story