×

Meerut News: जब मजबूर मां ने डिवाइडर के बीच ही दफना दिया मासूम बेटी की लाश को, आँखों में आंसू ला देगी मेरठ की ये दर्दनाक घटना

Meerut News: सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में क्षत-विक्षत शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को काली नदी के पास दफनाया।

Sushil Kumar
Published on: 8 May 2023 8:37 AM GMT
Meerut News: जब मजबूर मां ने डिवाइडर के बीच ही दफना दिया मासूम बेटी की लाश को, आँखों में आंसू ला देगी मेरठ की ये दर्दनाक घटना
X
Meerut today news (photo: social emdia )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना खरखौदा क्षेत्र में एक महिला को अपनी तीन माह की बेटी को डिवाइडर के बीच दफनाने को मजबूर होना पड़ा। शव के कुत्तो द्वारा नोचने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में क्षत-विक्षत शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को काली नदी के पास दफनाया।

अपनी तीन माह की बच्ची के शव को बिजली बंबा चौकी क्षेत्र कांशीराम कालोनी के पास बने डिवाइडर पर दफनाने वाली महिला का नाम नैना पत्नी बबलू है। नैना ने थाना परीक्षितगढ़ के गांव अमरसिंहपुर निवासी बबलू से शादी की थी। कुछ महीनों से पति से विवाद होने के कारण नैना अपनी तीन माह की बच्ची के साथ काशीराम कालोनी में किरये के मकान में रहती है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात नैना की तीन माह की बेटी की बीमारी से मौत हो गई। बच्ची को काजीपुर दफनाने के लिए जब वह शव लेकर परिजनों के साथ काजीपुर तालाब में पहुंची तो इलाके के ग्रामीणों ने यह कर शव दफनाने से रोक दिया कि यहां आबादी बस गई है कहीं और शव को ले जाकर दफनाओं। शव दफनाने के लिए कहीं जगह न मिलती देख मजबूर होकर नैना और उसके परिजनों ने शव को कालोनी के पास स्थित डिवाइडर के बीच में ही दफना दिया।

कुछ कुत्तो द्वारा एक बच्ची का शव नोचे जाने की मिली सूचना

घटना के संबंध में तहसीलदार सदर रामेश्वर प्रसाद ने इतना ही बताया कि बच्ची की लाश को डिवाइडर के बीच की जगह पर दबाने की सूचना मिली थी। शव कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराकर शव को काली नदी के पास दफना दिया गया। उधर,थाना खरखौदा प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि रविवार को कुछ कुत्तो द्वारा एक बच्ची का शव नोचे जाने की पुलिस को इलाके के लोंगो ने सूचना दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तहसीलदार मौजूदगी में शव कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया। वहीं महिला ने बताया कि उसकी बच्ची कई दिनों से बीमार थी। शनिवार रात बच्ची की मौत हो गई। कहीं जगह नहीं मिली तो उसे बच्ची के शव को डिवाइडर के बीच में ही दफनाना पड़ा।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story