×

Mirzapur News: आप नेता संजय सिंह ने कहा- भाजपा ने किया भगवान राम का अपमान, जानिए क्या है मामला

Mirzapur News: कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली और द केरल फिल्म को लेकर कहा कि मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि हमारे पूजनीय भगवान किसी संगठन और दल से बहुत बड़े हैं।

Brijendra Dubey
Published on: 7 May 2023 11:32 AM GMT

Mirzapur News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जनपद में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गोवा में राम सेना नाम के एक संगठन पर प्रतिबंध लगाया है। ये भगवान राम का यह अपमान है।

प्रधानमंत्री से खिलाड़ियों के धरने पर चुप्पी तोड़ने की मांग

राज्यसभा सांसद संजय सिंह का आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। इसी दौरान नुक्कड़ सभा में बिजली जाने के बाद मोबाइल से रोशनी की गई। संजय सिंह ने निजी होटल में प्रेसवार्ता की। पंजाब में महिला पत्रकार की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि उसको गलत ढंग से प्रचारित किया जा रहा है। मुकदमे के आधार पर कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा। उससे हमारा कोई लेना-देना नहीं। महिला खिलाड़ियों के धरने को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री को चुप्पी तोड़नी चाहिए। कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली और द केरल फिल्म को लेकर कहा कि मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि हमारे पूजनीय भगवान किसी संगठन और दल से बहुत बड़े हैं। कृपा करके उनकी तुलना किसी संगठन से न कीजिए।

परमिशन खत्म होने के बाद की नुक्कड़ सभा

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह शनिवार की रात 10:42 मिनट पर मिर्जापुर के हयातनगर पहुंचे थे। परमिशन का समय खत्म होने के बावजूद भी नगर निकाय के नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। दिल्ली के जंतर मंतर पर बैठे पहलवानों के धरने को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री जिन्हें बेटी कहते हैं, अपने परिवार का सदस्य कहते हैं, उन लोगों को भद्दी भद्दी गालियां दी जा रही हैं। उनके साथ बदसलूकी की जा रही है। प्रधानमंत्री को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए। उनके सांसद कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री कहेंगे तो हम इस्तीफा दे देंगे तो प्रधानमंत्री क्यों नहीं कह रहे हैं। अगर कोई मुकदमा दर्ज हुआ है, उसकी जांच आगे क्यों नहीं बढ़ रही है। पहलवानों, खिलाड़ियों की मांगों को प्रधानमंत्री को सुनना चाहिए। वरना उनकी बेटी बचाओ का नारा खोखला साबित होगा। उन्होंने कहा कि भगवान की तुलना किसी संगठन से न कीजिए।

कभी आपलोग कहते है बजरंगबली दलित हैं फिर करते हैं आदिवासी हैं उनकी जाति बताने काम करते हैं। कभी पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कहते सीता मैया टेस्ट ट्यूब बेबी थी, कभी मुख्यमंत्री शिवराज जी कहते हैं मोदी जी राम हैं। अमित शाह जी हनुमान हैं। यह सब बंद कीजिए। भगवान की तुलना किसी व्यक्ति से करना भगवान की अपमान है। बजरंग दल की तुलना बजरंग बली से करना यह गलत है। खुद बीजेपी ने गोवा में राम सेना के नाम के एक संगठन पर बैन लगाया है। भगवान राम का अपमान किया। शिवसेना को धोखा दिया है। महाराष्ट्र में भगवान शिव का अपमान कर दिया। एक नकली बहस चलाई जा रही है। भगवान का अपना एक अलग स्थान है। राजनीतिक दलों का एक अलग स्थान है।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story