चैंपियंस लीग के फाइनल मैच में मची भगदड़, करीब 400 दर्शक घायल

aman
By aman
Published on: 4 Jun 2017 8:59 AM GMT
चैंपियंस लीग के फाइनल मैच में मची भगदड़, करीब 400 दर्शक घायल
X
चैंपियंस लीग के फाइनल मैच में मची भगदड़, 400 घायल

रोम: इटली के तुरिन शहर में रियल मेड्रिड के खिलाफ चैंपियंस लीग का फाइनल मैच देखने के लिए इकट्ठा हुए जुवेंतस के समर्थकों के बीच मची भगदड़ में लगभग 400 लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा शनिवार रात को पियाजा सान कार्लो स्क्वायर में अलार्म बजने के दौरान घटी।

स्थानीय मीडिया ख़बरों के मुताबिक, इस भगदड़ में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। भूमिगत पार्किंग की सीढ़ियों की रेलिंग ढहने को कुछ लोगों ने विस्फोट समझ लिया, जिसके बाद भगदड़ मच गई। इसी दौरान कई लोग घायल हो गए।

ये रहा मैच का हाल

यह दुर्घटना शनिवार रात लगभग 10.15 बजे घटी। इस दौरान, मैच देखने आए प्रशंसक अपनी जान बचाने के लिए जल्द से जल्द स्टेडियम से बाहर निकलने की कोशिश की। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों और दमकलकर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति सामान्य करने की कोशिशों में जुट गए।अलार्म बचने के बाद अधिकतर प्रशंसक बाहर चले घए थे और कुछ ही चैम्पियंस लीग के फाइनल मैच के अंत तक स्टेडियम में रहे। इस मैच में रियल ने जुवेंतस को 4-1 से मात देकर खिताबी जीत हासिल की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story