×

कादर खान के निधन की खबरे हैं झूठी, बेटे ने खबरों को बताया अफवाह

अस्पताल में भर्ती अभिनेता कादर खान की निधन की खबरें झूठी हैं। उनके बेटे सरफराज ने कादर खान के निधन की खबरों को अफवाह बताया है। कादर खान के बेटे सरफराज ने बताया कि उनके पिता कनाडा के अस्पताल में भर्ती हैं। सरफराज ने कहा, 'यह खबर झूठी है और सिर्फ एक अफवाह है, मेरे पिता अस्पताल में

Dharmendra kumar
Published on: 31 Dec 2018 5:14 AM GMT
कादर खान के निधन की खबरे हैं झूठी, बेटे ने खबरों को बताया अफवाह
X

मुंबई: अस्पताल में भर्ती अभिनेता कादर खान की निधन की खबरें झूठी हैं। उनके बेटे सरफराज ने कादर खान के निधन की खबरों को अफवाह बताया है। कादर खान के बेटे सरफराज ने बताया कि उनके पिता कनाडा के अस्पताल में भर्ती हैं। सरफराज ने कहा, 'यह खबर झूठी है और सिर्फ एक अफवाह है, मेरे पिता अस्पताल में हैं।

यह भी पढ़ें.....भारतीय सेना की बड़ी कामयाबी, मार गिराए 2 पाकिस्‍तानी बीएटी कमांडो

बाइपेप वेंटिलेटर पर हैं कादर खान

गौरतलब है कि कादर खान को सांस लेने में तकलीफ है। डॉक्टर्स ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाइपेप वेंटिलेटर पर रखा है। कादर खान के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थीं, लेकिन ऑल इंडिया रेडियो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी उनकी मृत्यु की खबर ट्वीट कर दी गई। एआईआर के ट्वीट के बाद कई मीडिया पोर्टल्स ने कादर खान की मौत की खबर चलाई। हालांकि, उनके बेटे ने इन खबरों को अफवाह बताया।

यह भी पढ़ें.....देश के लिए धन धान्य के लिहाज से अच्छा लेकिन राजनैतिक अस्थिरता देगा 2019

इस बीमारी से हैं पीड़ित

कादर खान के बेटे सरफराज ने बताया कि प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के चलते दिमाग से संचालित होने वाली गतिविधियां बुरी तरह प्रभावित हुई है। डॉक्टरों ने सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है। वहीं इसी के साथ डॉक्टरों ने कहा था कि उन्हें निमोनिया के लक्षण भी दिखे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story