Elections Results 2019: नतीजों में पिछड़ने के बाद रो पड़ीं मुनमुन सेन

आसनसोल में पीछे चल रहीं टीएमसी प्रत्याशी मुनमुन सेन ने अजीब रिऐक्शन दिया।पश्चिम बंगाल की हाई प्रोफाइल सीट आसनसोल से टीएमसी की उम्मीदवार मुनमुन सेन रुझानों में हारती दिख रही हैं।

Anoop Ojha
Published on: 23 May 2019 9:56 AM GMT
Elections Results 2019:  नतीजों में पिछड़ने के बाद रो पड़ीं मुनमुन सेन
X

नईदिल्ली: आसनसोल में पीछे चल रहीं टीएमसी प्रत्याशी मुनमुन सेन ने अजीब रिऐक्शन दिया।पश्चिम बंगाल की हाई प्रोफाइल सीट आसनसोल से टीएमसी की उम्मीदवार मुनमुन सेन रुझानों में हारती दिख रही हैं। उनके खिलाफ बीजेपी के सेलेब्रिटी कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो बढ़त बनाए हुए हैं। चुनाव में मिल रही इस हार से मुनमुन सेन काफी निराश हैं। रुझान सामने आने के बाद मुनमुन सेन मीडिया से बातचीत के दौरान रो पड़ीं।

यह भी पढ़ें......पूरे देश में जीत रही बीजेपी, लेकिन मनोहर पर्रिकर की सीट पर 25 साल बाद हुई हार

दिया था अजीब बयान

बता दें कि पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान हुई हिंसा पर मुनमुन सेन का बयान काफी चर्चा में रहा था। मुनमुन सेन ने कहा था कि आसनसोल हिंसा के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी, क्योंकि बेड टी देर से मिलने की वजह से वह देर से सोकर उठी थीं। उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई थी। 29 अप्रैल को हुए आसनसोल में हुए मतदान के दौरान बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की कार पर हमला हुआ था।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story