×

गठबंधन पर अनिश्चितता के बीच शीला से मिले अहमद पटेल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर बनी असमंजस की स्थिति के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित से मुलाकात की।

Anoop Ojha
Published on: 10 April 2019 1:56 PM GMT
गठबंधन पर अनिश्चितता के बीच शीला से मिले अहमद पटेल
X

नयी दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर बनी असमंजस की स्थिति के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें.....मुख्यमंत्री योगी द्वारा मुसलमानों को हरा वायरस बताने पर भड़के उलेमा

सूत्रों के मुताबिक यह बैठक करीब 45 मिनट तक चली। माना जा रहा है कि इस बैठक में आप के साथ गठबंधन के साथ संभावित उम्मीदवारों पर भी बातचीत हुई।

दिल्ली में गठबंधन को लेकर लंबे समय से बातचीत चल रही हैं, हालांकि दोनों पार्टियां अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी हैं।

यह भी पढ़ें.....इमरान खान कुछ भी कर लें पाकिस्तान में मोदी जी के जीत के पटाखे नहीं फूटने वाले: कांग्रेस

एक तरफ गठबंधन को लेकर कांग्रेस की दिल्ली इकाई में दो राय है तो दूसरी तरफ आप की ओर से हरियाणा में सीटें मांगी जा रही है।

सूत्रों का कहना है कि हाल के समय में दोनों पार्टियों के बीच हुई बातचीत के दौरान आप ने दिल्ली के साथ हरियाणा में भी गठबंधन करने और इसमें जननायक जनता पार्टी को शामिल करने की मांग रखी।

यह भी पढ़ें.....अलगाववादी नेता यासीन मलिक को दिल्ली स्थित NIA मुख्यालय लाया गया

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने हाल ही में कहा कि पार्टी सिर्फ दिल्ली में गठबंधन के पक्ष में है, लेकिन हरियाणा या किसी अन्य राज्य में तालमेल के पक्ष में नहीं है।

(भाषा)

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story