अखिलेश यादव बोले- पहले चाय वाले और अब चौकीदार बन कर आए है, UP की जनता इनसे छीनेगी चौकी

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले पहले चाय वाला बनकर आए और अब चौकीदार बन कर आए है। उत्तर प्रदेश की जनता चौकीदार से चौकी छीनने का काम करेगी। उत्तर प्रदेश का महागठबंधन

Anoop Ojha
Published on: 17 April 2019 2:43 PM GMT
अखिलेश यादव बोले- पहले चाय वाले और अब चौकीदार बन कर आए है, UP की जनता इनसे छीनेगी चौकी
X

कानपुर: सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले पहले चाय वाला बनकर आए और अब चौकीदार बन कर आए है। उत्तर प्रदेश की जनता चौकीदार से चौकी छीनने का काम करेगी। उत्तर प्रदेश का महागठबंधन ही देश में महापरिवर्तन लाने जा रहा है। ये हमारे आप के प्रधानमंत्री नही है बल्कि ये उनके प्रधानमंत्री जिसकी देश में 01 फीसदी आबादी है। उसके प्रधानमंत्री है। अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने सपा बसपा गठबंधन के लिए वोट करने की अपील है।

यह भी पढ़ें.....बीजेपी को रोकने के लिए हम गठबंधन चाहते थे, पर कांग्रेस गंभीर नहीं: आप नेता संजय सिंह

कन्नौज लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन कैंडिडेट डिंपल यादव के समर्थन में रैली करने के लिए रसूलाबाद विधानसभा पहुंचे थे। अखिलेश यादव के उनकी पत्नी डिंपल यादव भी थी। मंच से संबोधित करते हुए डिंपल यादव अपने संसदीय सीट की चुनाव की तारीख भी भूल गई।

उन्होंने कहा कि आने वाली चुनाव की तारीख 29 मई को सपा और बसपा के लोग सपा को मतदान करके केंद्र में पहुँचाने का काम करेंगे। मैं आप से वादा करती हूँ कि क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का काम सिर्फ समाजवादी पार्टी के लोग ही कर सकते है।

यह भी पढ़ें.....बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से दिया टिकट, दिग्विजय से होगी टक्कर

अखिलेश यादव ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण का जहां से चुनाव शुरू हुआ इसके बाद लगातार चुनाव आगे बढ़ रहा है। पहले ही चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने गरीब ,किसान ने महागठबंधन की पक्ष में मतदान कर दिया है। पहले चरण में बीजेपी का खाता नही खुलने वाला है।

चुनाव शुरू होने से पहले किसी ने कल्पना नही की होगी कि सपा-बसपा और आरएलडी मिलकर चुनावी मैदान में होंगे। बीजेपी के लोग सपा बसपा और आरएलडी के गठबंधन को महा मिलावटी गठबंधन कह रहे है। हम उनसे पूछना चाहते है कि 38 पार्टियों के गठबंधन वाले एनडीए को हम क्या कहें।

यह भी पढ़ें.....डिप्टी CM केशव ने कहा- जो अपने बाप का नहीं हुआ, वह नकली बुआ का सगा कैसे होगा

उन्होंने कहा कि रसूलाबाद विधानसभा के लोग बताएं कि 5 साल बीजेपी की सरकार केंद्र में रही उसने आप के लिए क्या किया है। कोई गरीब ये बता दे की बीजेपी ने उसके लिए क्या किया है। बीजेपी के लोग इतने न समझ बन रहे है कि हम उनसे पूछेंगे नही कि अच्छे दिन कहा है। एक भी बीजेपी का नेता अब अच्छे दिन की बात नही करता है। अच्छे दिन देखने है तो एक्सप्रेसवे पर चले और देखें कहा है अच्छे दिन है।

यह भी पढ़ें.....साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने तेवर दिखाए तो दिग्विजय ने बताई मन की बात

बीजेपी के लोगों ने किसानों की आय दोगुनी करने की बात की थी। किसान भाई आप लोग बताएं कि आय दोगुनी हुई क्या। ये भी तो बता दें की किसानों की आय कैसे दोगुनी होगी।

रसूलाबाद के लोग बताए कि चौकीदार की चौकी छीनोगे या नहीं। इतना झूठ बोलने वाली पार्टी कोई नहीं हो सकती है ।जितना बीजेपी ने झूठ बोला है। नोटबंदी को देश भूल सकता है लेकिन रसूलाबाद के लोग नही भूल सकते है। एक माँ बैंक में पैसे लेने के लिए गई और उसे बैक की लाइन में बच्चे को जन्म देने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें.....नहीं रुके सिद्धू के विवादित बोल, कहा खाली पेट योग और खाली जेब खाता खुलवा रहे PM

बैंक में पैदा हुए बच्चे का नाम हमने खजांची नाथ रख दिया ये निशानी सिर्फ रसूलाबाद के पास है। हमने घोषणा की है कि यदि महागठबंधन दिल्ली पहुंचा तो हम 3000 हजार रूपए समाजवादी पेंशन गरीब परिवारों को देने का काम करेंगे।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story