×

अमेजन ने हिलेरी की नई किताब की 900 ऑनलाइन समीक्षाएं हटाई

अमेजन डॉट कॉम ने अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन की नई किताब 'व्हाट हैपंड' की 900 से अधिक ऑनलाइन समीक्षाएं डिलीट कर दी। यह कदम उस वक्त उठाया गया, जब प्रकाशकों को लगा कि लेखकों ने वास्तव में किताब पढ़ी ही नहीं है और बिना पढ़े ही इनकी समीक्षा कर दी।

priyankajoshi
Published on: 14 Sep 2017 7:49 AM GMT
अमेजन ने हिलेरी की नई किताब की 900 ऑनलाइन समीक्षाएं हटाई
X

नई दिल्ली : अमेजन डॉट कॉम ने अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन की नई किताब 'व्हाट हैपंड' की 900 से अधिक ऑनलाइन समीक्षाएं डिलीट कर दी है। यह कदम उस समय उठाया गया, जब प्रकाशकों को लगा कि लेखकों ने वास्तव में किताब पढ़ी ही नहीं है और बिना पढ़े ही इनकी समीक्षा कर दी।

ये भी पढ़ें... जानना चाहेंगे हिलेरी की हार का राज तो बयां करेगी यह किताब

किताब की बिक्री मंगलवार से शुरू हो गई और किताब की अब तक 500 से अधिक ऑनलाइन समीक्षाएं हो चुकी हैं। किताब की औसत रेटिंग फाइव स्टार हैं और सभी लेखकों ने किताब को 'सत्यापित खरीदार' के रूप में दिखाया है, जिसका मतलब है कि इन्होंने किताब अमेजन की वेबसाइट से खरीदी है।

किताब की बुधवार तक 1,600 से अधिक समीक्षाएं हो चुकी हैं। इनमें से अधिकतर ने किताब पर कोई चर्चा नहीं की और इसके बजाए हिलेरी की प्रशंसा या आलोचना की।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story