अमेठी: संकल्प सभा को आज दिनेश शर्मा दिखाएंगे हरी झंडी, कल होगा प्रियंका का रोड शो 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में मंगलवार को यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बीजेपी की संकल्प सभा को हरी झंडी दिखाने पहुंच रहे। वहीं उनके दौरे के ठीक दूसरे दिन बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अयोध्या से रोड शो करती हुई अमेठी पहुंच रही।

Rishi
Published on: 25 March 2019 2:36 PM GMT
अमेठी: संकल्प सभा को आज दिनेश शर्मा दिखाएंगे हरी झंडी, कल होगा प्रियंका का रोड शो 
X

अमेठी : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में मंगलवार को यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बीजेपी की संकल्प सभा को हरी झंडी दिखाने पहुंच रहे।

वहीं उनके दौरे के ठीक दूसरे दिन बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अयोध्या से रोड शो करती हुई अमेठी पहुंच रही। ऐसे में अमेठी में चुनावी सरगर्मी अब तेज होती दिखाई दे रही है।

दिनेश शर्मा संकल्प सभा को हरी झंडी दिखाएंगे

संकल्प सभा से ठीक पहले कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बीजेपी अमेठी के लोकसभा प्रभारी केके सिंह ने बताया कि अमेठी में रामलीला मैदान में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा संकल्प सभा को हरी झंडी दिखाएगे। साथ ही शर्मा एक सभा को भी संबोधित करेंगे।

लोकसभा प्रभारी केके सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा अमेठी में परिवर्तन की आंधी चल पड़ी है जिससे घबरा कर राहुल गांधी दक्षिण भारत में सुरक्षित सीट तलाश रहे हैं।

यह भी पढ़ें……वाणिज्य मंत्रालय:प्रतिबंधित सामान के लिए निर्यात लाइसेंस पाने की आनलाइन सुविधा शुरू

उन्होंने कहा कि कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है, चाहे दो सीट से लड़े या तीन से। लेकिन राहुल गांधी अमेठी से पिछले 15 सालो से सांसद हैं, यहां कि जिला कांग्रेस कमेटी ने यह प्रस्ताव पास किया कि राहुल गांधी दक्षिण भारत की किसी सीट से चुनाव लड़े और जीते यह कांग्रेस की हताशा है। उसे पता चल गया है कि अमेठी मे बदलाव की हवा बह रही है अमेठी ने इस बार स्मृति ईरानी को संसद भेजने का फैसला कर लिया है।

यह भी पढ़ें……हेलीकॉप्टर मामला: अदालत ने राजीव सक्सेना को सरकारी गवाह बनने की अनुमति दी

वही कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अमेठी में रोड शो कर सकती हैं। उन्होंने बताया कि अयोध्या से रोड शो करते हुए मिल्कीपुर-कुमारगंज होते हुए प्रियंका का काफिला अमेठी में इंट्री करेगा। इसके लिए तैयारियां जारी हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को सम्पूर्ण कार्यक्रम जारी हो जाएगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story