भाजपा भारत में दो प्रधानमंत्री कभी नहीं बनने देगी : शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को यहां कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और जब तक भाजपा है, तब तक कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा बना रहेगा।

Aditya Mishra
Published on: 17 April 2019 9:48 AM GMT
भाजपा भारत में दो प्रधानमंत्री कभी नहीं बनने देगी : शाह
X
अमित शाह की फ़ाइल फोटो

महाराष्ट्र: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को यहां कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और जब तक भाजपा है, तब तक कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा बना रहेगा।

शाह ने यह टिप्पणी नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के हालिया सुझाव पर एक चुनावी रैली में की। अब्दुल्ला ने कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होने का सुझाव दिया था।

शाह ने पश्चिमी महाराष्ट्र में एक रैली में कहा, “कोई भी हमसे कश्मीर नहीं ले सकता। जब तक भाजपा रहेगी, कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बना रहेगा।” उन्होंने कहा, “हम भारत में कभी भी दो प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे।”

ये भी पढ़ें...अमित शाह ने आपात बैठक के चलते तेलंगाना का दौरा रद्द किया

कांग्रेस कश्मीर को भारत से अलग करना चाहती है। शाह ने कहा, “भारत शिवाजी महाराज की भूमि है और इसकी सुरक्षा हम सबकी जिम्मेदारी है।” पाकिस्तान से पनपने वाले सीमा पार के आतंकवाद की ओर इशारा करते हुए शाह ने कहा, “अगर वहां से एक गोली चलाई जाएगी तो भारत यहां से गोला फेंकेगा।”भारत में घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों को खोज-खोज कर मारा जाएगा।

शाह ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित रखने के लिए काम किया है। बालाकोट हवाई हमले के जरिए हमने अपने सैनिकों की शहादत का बदला लिया।’’ भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “ अब देश के सभी कोनों से ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ का नारा सुना जा सकता है।”

ये भी पढ़ें...अमित शाह की संपत्ति 7 साल में बढ़कर हुई तीन गुना, हुए इतने करोड़ के मालिक

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story