शाहजहांपुर में गरजे अमित शाह, कहा- जब चुनाव आता है बहन जी को आम्बेडकर जी याद आते हैं

 भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा बसपा पर हमला बोलते हुए मायावती पर जम कर निशाना साधा।चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा आज पू

Anoop Ojha
Published on: 13 April 2019 10:43 AM GMT
शाहजहांपुर में गरजे अमित शाह, कहा- जब चुनाव आता है बहन जी को आम्बेडकर जी याद आते हैं
X

शाहजहांपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा बसपा पर हमला बोलते हुए मायावती पर जम कर निशाना साधा।चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा आज पूरे देश के अंदर मोदी- मोदी का नारा सुनाई देता है क्योंकि देश की जनता ने तय कर लिया है कि वो फिर से मोदी जी को देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है।

यह भी पढ़ें.....हेमामालिनी के बाद रालोद प्रत्याशी भी आचार संहिता उल्लंघन में फंसे, मुकदमा दर्ज

आज शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के रामलीला मैदान बीजेपी की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा 55 साल तक राहुल बाबा एंड कंपनी देश में शासन करती रही लेकिन गरीबों का भला नहीं किया। इन लोगों ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया।पिछले पांच साल में मोदी जी ने, 'गरीबी हटाओं का नारा' देने वालों को सिखाने का काम किया है कि गरीबी कैसे दूर होती है।

यह भी पढ़ें....नोज सिन्हा ने कहा इस बार का चुनाव ‘राष्ट्रवाद बनाम परिवारवाद’ के बीच

उन्होंने कहा, आज आयुष्मान योजना के माध्यम से देश के 50 करोड़ लोगों का 5 लाख रुपये तक का स्वास्थ्य का खर्चा उठाने का काम मोदी सरकार कर रही है।नरेन्द्र मोदी सरकार ने दलित समाज के उत्कर्ष और उत्थान के लिए बहुत सारे कार्य किए है।

यह भी पढ़ें....बदायूं में अमित शाह बोले- BJPआतंकी से ईलू-ईलू नहीं बोलगी, गोली का जवाब गोला से देगी

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, जब चुनाव आता है तब बहन जी को आम्बेडकर जी याद आते हैं। लेकिन चुनाव जीतने पर वो केवल अपनी मूर्तियां ही लगवाती हैं।उत्तर प्रदेश से लोगों को पलायन करवाने वाले लोग आज खुद ही पलायन कर चुके हैं। उत्तर प्रदेश में आज कानून का शासन है।राहुल बाबा, मायावती जी और अखिलेश जी को जितना रोना है वो रोते रहें, फिर से एक बार मोदी सरकार बनते ही देश भर में से घुसपैठियों को चुन-चुनकर निकालने का काम भाजपा सरकार करेगी।

यह भी पढ़ें....गांधीनगर में शाह के मुकाबले कांग्रेस के विधायक सी जे चावड़ा को मिला टिकट

वोट बैंक की राजनीति करने वाली सपा, बसपा और कांग्रेस देश को सुरक्षित नहीं कर सकती हैं। सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार ही देश को सुरक्षित कर सकती है

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story