जया के समर्थन में मुलायम की बहू- अखिलेश भैया लें एक्‍शन

रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा पर सपा नेता व गठबंधन के उम्मीदवार आजम खान द्वारा की गई अभद्र टिप्‍पणी पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा, चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

Rishi
Published on: 15 April 2019 11:10 AM GMT
जया के समर्थन में मुलायम की बहू- अखिलेश भैया लें एक्‍शन
X

लखनऊ : रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा पर सपा नेता व गठबंधन के उम्मीदवार आजम खान द्वारा की गई अभद्र टिप्‍पणी पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा, चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

ये भी देखें : नई नहीं है आजम-जयाप्रदा की जुबानी जंग

अपर्णा ने साथ ही कहा कि अखिलेश भैया को इस पर कोई एक्‍शन लेना चाहिए। पार्टी की एक छवि होती है। इतने बड़े नेता को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए।

वहीं जया प्रदा ने एक न्‍यूज चैनल से कहा, मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करना आजम खान की आदत है। ये महिलाओं का अपमान है। उन्‍होंने कहा कि आजम खान मेरे खिलाफ हमेशा जहर उगलते हैं।

ये भी देखें :शरद यादव बोले- मोदी जीते तो मुझे जेल भिजवाएंगे या गोली मरवा देंगे

जया प्रदा ने अखिलेश यादव और मायावती से अपील की कि वे आजम खान पर कार्रवाई करें।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story