×

चल रहा था असलहा बनाने के कारोबार, शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा चार गिरफ्तार

Anoop Ojha
Published on: 13 Nov 2018 5:12 PM GMT
चल रहा था असलहा बनाने के कारोबार, शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा चार गिरफ्तार
X

हरदोई: योगीराज में पुलिस की गश्त और अपराधियों पर पुलिस की सख्ती का असर दिखाई देने लगा है।ऐसे में हरदोई की अतरौली थाना पुलिस ने असलहा फैक्ट्री को पकड़ने में सफलता पाई है।पुलिस ने भारी मात्रा में असलहे,असलहा बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।पुलिस ने असलहा बनाने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है।इनमे तीन गैर जनपद के है जबकि एक अतरौली इलाके का ही है।यह काफी समय से अवैध असलहो का काला कारोबार कर रहे थे और कई शहरों में सप्लाई भी करते थे।पुलिस ने गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें .......हरदोई के वकीलों व बेरोजगारी मुक्ति यात्रा के लोगों की अखिलेश से फरियाद

पुलिस की मेज पर रखी सील बंदूकें और तमंचे और हिरासत में खड़े चार अभियुक्त अवैध असलहा फैक्ट्री चलाने वाले शातिर अपराधी हैं।हरदोई की अतरौली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भटपुर गोमती नदी के पुल के नीचे से अवैध रूप से चल रहे शस्त्र बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ किया है।पुलिस ने इस मामले में कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जो असलहा बनाने के कारोबार में लिप्त थे।असलहा फैक्ट्री से एक देशी बंदूक 12 बोर देसी 6 तमंचा 315 बोर 5 कारतूस और खोखा बरामद किए हैं साथ ही पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री से असला बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें .......हरदोई- बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान, बेटियों ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story