×

जया के खिलाफ टिप्पणी करने पर आजम की सफाई, कहा- अगर दोषी साबित हुआ तो...

आजम खान ने जनसभा के दौरान जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था। 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पेहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। ' हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था।

Roshni Khan
Published on: 15 April 2019 4:43 AM GMT
जया के खिलाफ टिप्पणी करने पर आजम की सफाई, कहा- अगर दोषी साबित हुआ तो...
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है।

ये भी देखें:15 अप्रैल: कैसा रहेगा सोमवार का दिन, बताएगा आपका राशिफल

आजम खान की यह सफाई उस बयान के बाद आई है जिसमें उन्होंने एक रैली के दौरान जया प्रदा के खिलाफ 'खाकी अंडरवियर' वाला बयान दिया था। बता दें कि जयाप्रदा रामपुर से बीजेपी के टिकट पर आजम खान के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं।

रविवार को आजम खान ने जनसभा के दौरान जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था। 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पेहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। ' हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था।

समाचार एजेंसी एएनआई से आजम खान ने कहा कि उन्होंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि अगर मैं दोषी साबित हो जाता हूं तो मैं लोकसभा चुनाव 2019 की उम्मीदवारी से अपना नाम वापस ले लूंगा और चुनाव नहीं लड़ूंगा।

...जब रैली में रो पड़ीं जयाप्रदा, बोलीं- मजबूरी में छोड़कर गई थी रामपुर, अब वो जयाप्रदा नहीं हूं

अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मैं जानता हूं कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई साबित कर देता है कि मैंने कहीं, किसी का नाम लिया है, किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।

आजम खान ने एएनआई से कहा कि 'मैं दिल्ली के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था जो अस्वस्थ है। जिसने कहा था- मैं 150 राइफलें लेकर आया था और अगर मैंने उस दिन आजम खान को देखा होता तो गोली मार देता।' उसके बारे में बात करते हुए, मैंने कहा, 'लोगों को जानने में काफी समय लगा और बाद में पता चला कि उसने आरएसएस के शॉर्ट्स पहने थे।'

ये भी देखें:यूपी: आज राहुल, अखिलेश और माया करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, यहां जानें कौन नेता रहेगा कहां

आजम खां पर केशव मौर्या ने साधा निशाना, बोले- रामपुर में आजम का होगा बेड़ा गर्क

आगे आजम खान ने कहा कि मैं रामपुर से नौ बार विधायक रह चुका हूं और मंत्री भी रह चुका हूं। मुझे पता कि मुझे क्या कहना चाहिए. अगर कोई यह साबित कर देता है कि मैंने किसी का नाम लेकर किसी का अपमान किया है और अगर यह साबित हो जाता है तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। साथ ही उन्होंने मीडिया पर उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं। मीडिया मुझे पसंद नहीं करता। मैं भी उन्हें पसंद नहीं करता।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story