अब आजम बोले- मुझे PM बनाओ तो छह महीने में हर एक को दूंगा 20-20 लाख

By
Published on: 13 Sep 2016 7:59 PM GMT
अब आजम बोले- मुझे PM बनाओ तो छह महीने में हर एक को दूंगा 20-20 लाख
X

रामपुरः पीएम नरेंद्र मोदी पर यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान लगातार निशाना तो साधते ही रहते हैं। मंगलवार को बकरीद के मौके पर उन्होंने नए अंदाज में मोदी पर निशाना साधा। आजम ने कहा कि अगर उन्हें पीएम बना दिया जाए तो छह महीने में हर एक नागरिक के खाते में 20-20 लाख रुपए पहुंचा देंगे। आजम ने ये भी कहा कि अखंड भारत का सपना वे ही पूरा कर सकते हैं।

नमाज अदा करने के बाद निशाना

ईदगाह में नमाज अदा करने के बाद आजम ने फिर सियासत की बातें शुरू की। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के इस बयान पर कि अयोध्या में राजनीतिक कारण से राम मंदिर नहीं बन रहा, आजम ने कहा कि उनकी जानकारी कम है। ऐसे में भागवत को आरएसएस प्रमुख पद पर रहने का कोई हक नहीं है। आजम ने ये भी कहा कि अयोध्या में कई राम मंदिर हैं।

बीएसपी को बीजेपी से खराब बताया

आजम खान ने इस मौके पर बीएसपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जहां मस्जिद गिराई गई थी, वहां अब भी राम मंदिर मौजूद है। उन्होंने कहा कि अच्छी बात ये है कि बीजेपी के लोगों ने मस्जिद गिराकर मंदिर बनाया। यानी इबादतगाह की जगह इबादतगाह ही रही। इसके बाद आजम ने बीएसपी के संस्थापक कांशीराम का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने तो कहा था कि अगर अधिकार दिया जाए तो वहां शौचालय बनवाएंगे। ऐसे में तो बीएसपी की भूमिका बीजेपी से भी खराब है।

Next Story