×

कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा परेशान, उनके बयानों से हमें ज्यादा प्रचार मिल रहा है: राजीव शुक्ला

यदि कोई किसान कर्ज में फंस जाता है, तो बैंक उसे जेल नहीं भिजवा सकते  हैं, सिर्फ दीवानी का केस कर सकते हैं। उसके ऊपर, जहां बात राष्ट्रवाद की है, तो कांग्रेस का इतिहास है कि उससे ज्यादा राष्ट्रवाद किसी ने नहीं किया है ।

SK Gautam
Published on: 3 April 2019 12:00 PM GMT
कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा परेशान, उनके बयानों से हमें ज्यादा प्रचार मिल रहा है: राजीव शुक्ला
X

कानपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र से सबसे ज्यादा भाजपा परेशान है । भाजपा वाले अपने घोषणा पत्र की बात नही करते है सिर्फ कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बोल रहे हैं । उनके बयानों से सबसे ज्यादा हमें प्रचार मिल रहा है । कांग्रेस का घोषणा पत्र इतना जबर्दस्त है कि समाज के हर वर्ग को इसका फायदा मिल रहा है । करोड़ों गरीबों को साल के 72 हजार रूपए की गारंटी दी गई है । यदि कोई युवा अपना व्यापर शुरू करना चाहता है तो उसे किसी सरकारी दफ्तर के लाइसेंस की जरूरत नही है कोई परमीशन की जरूरत नही है ।

ये भी देखें:कांग्रेस के घोषणापत्र पर पीएम का तंज, कहा ‘ढकोसला पत्र’ है

यदि कोई किसान कर्ज में फंस जाता है, तो बैंक उसे जेल नहीं भिजवा सकती है: राजीव शुक्ला

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कानपुर लोकसभा सीट के पर्वेक्षक राजीव शुक्ला कांग्रेस कैंडिडेट श्रीप्रकाश जायसवाल के नामांकन में पहुंचे थे । तिलक ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मनरेगा में काम करने वाले जो लोग है उन्हें 150 दिन का रोजगार मिलेगा । यदि कोई किसान कर्ज में फंस जाता है, तो बैंक उसे जेल नहीं भिजवा सकते हैं, सिर्फ दीवानी का केस कर सकते हैं। उसके ऊपर, जहां बात राष्ट्रवाद की है, तो कांग्रेस का इतिहास है कि उससे ज्यादा राष्ट्रवाद किसी ने नहीं किया है ।

ये भी देखें:शहीद परिवार से हुए थे बड़े-बड़े वादे अब टूट गई उम्मीद जब तक सम्मान नही मिलेगा वह चुनाव का बहिष्कार करेंगे

सन 1971 में इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान का क्या हाल किया सबको पता है । सन 1965 में कांग्रेस ने पाकिस्तान का क्या हाल किया यह किसी को बताने की जरूरत नही है । देश के लिए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की जान चली गई, यह सरकार सिर्फ झूठ बोलने और गुमराह करने की बात कर रही है ।

जब पी चिदंम्बरम गृहमंत्री थे उन्ही के समय के आतंकवाद के खिलाफ कड़े कानून बनाए गए थे। इन्होंने क्या कानून बनाए है । यह तो झूठा श्रेय ले लेते है, इनके पास तो पीएचडी है कि दूसरे के काम को अपना लो यह सिर्फ गुमराह और झूठ बोलने का काम कर रहे हैं ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story