बीजेपी चुनाव समिति के अगले दौर की बैठक आज, हो सकता है प्रत्याशियों का ऐलान

भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठकों का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में पार्टी की अगले दौर की बैठक बुधवार को होगी। माना जा रहा है कि बैठक के पश्चात आज भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है।

Shivakant Shukla
Published on: 20 March 2019 6:37 AM GMT
बीजेपी चुनाव समिति के अगले दौर की बैठक आज, हो सकता है प्रत्याशियों का ऐलान
X

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठकों का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में पार्टी की अगले दौर की बैठक बुधवार को होगी। माना जा रहा है कि बैठक के पश्चात आज भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है।

यह भी पढ़ें:—छत्तीसगढ़ में बीजेपी’ सभी 11 सीटों पर नए उम्मीदवारों को देगी टिकट

खत्म हो सकता है इंतजार

भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की अगले दौर की बैठक बुधवार को होगी। माना जा रहा है कि बैठक के पश्चात आज भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है। दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में यह बैठक होगी। बताया जा रहा है कि बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची पर विचार किया जायेगा।

यह भी पढ़ें:—महाराष्ट्रः पूर्व सांसद रंजीत सिंह मोहिते का एनसीपी से इस्तीफा,बीजेपी में होंगे शामिल

पहली सूची फाइनल!

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में भाजपा ने लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची लगभग फाइनल कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि भाजपा आज इन उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक और ओडिशा जैसे बड़े राज्यों के उम्मीदवार पहली लिस्ट में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:—लखनऊ: कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष की पुत्र वधू अमृता पांडेय को पार्टी में किया शामिल

लोकसभा चुनावों के पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव आयोग की तरफ से अधिसूचना जारी हो गई है और भारतीय जनता पार्टी तथा समाजवादी पार्टी को छोड़ अधिकतर दलों ने अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित करना शुरू कर दिए हैं। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि आज भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी हो सकती है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story