भाजपा सांसद ने ‘राफेल’ को बताया ‘राहुल फेल’

बलिया: भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने राफेल का नया नामकरण राहुल फेल के रूप में करते हुए दावा किया है कि संसद के आगामी सत्र में राम मंदिर का कानून पारित हो जायेगा। बलिया जिले के बिल्थरा रोड में आज कमल यात्रा के मौके पर एक सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के सलेमपुर से सांसद श्री कुशवाहा ने राफेल का नया नामकरण किया।

यह भी पढ़ें: हसमुख अधिया की जगह अजय भूषण पांडेय बनेंगे नये वित्त सचिव

उन्होंने राफेल का नया नामकरण राहुल फेल के रूप में किया तथा आरोप लगाया कि देश की राजनीति में फेल होने के बाद राहुल जनता को गुमराह करने और पाकिस्तान व चीन से सूचना साझा करने के लिये राफेल का फर्जी मामला उठा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि संसद के 11 दिसम्बर से शुरू होने वाले सत्र में राम मंदिर निर्माण का कानून पारित हो जायेगा।

यह भी पढ़ें: शीतकालीन सत्र में सरकार राम मंदिर पर लाए अध्यादेश: देवकी नंदन ठाकुर

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि मोदी सरकार ने 16 नवम्बर को ही संसद सत्र में उपस्थित रहने के लिये व्हिप जारी कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तय कर लिया है कि संसद के शीतकालीन सत्र में राम मंदिर निर्माण के लिये कानून पारित करा लिया जाए। उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि मोदी जी सरदार पटेल को अपना गुरू मानते हैं।

यह भी पढ़ें:  नहीं रहे ‘फादर ऑफ मॉडर्न इंडियन एडवरटाइजिंग’ एलीक पदमसी, 90 साल की उम्र में हुआ निधन

सरदार पटेल ने जिस तरह पंडित नेहरू की अनिच्छा के बाबजूद संसद से सोमनाथ मंदिर के पुनर्निर्माण का कानून बनवाया, उसी तर्ज पर मोदी जी भी राम मंदिर के लिये कानून बनायेगे। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के भरोसे अनन्त काल तक राम मंदिर नही बन सकता। उन्होंने कहा कि संसद में जब राम मंदिर के कानून को लेकर चर्चा होगी , तब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की असलियत का भी पता चल जायेगा कि राहुल कितने जनेऊधारी व शिव भक्त हैं।