×

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 13 अप्रैल को इस जिले मे करेंगे जनसभा को संबोधित

थाना कांट क्षेत्र के रामलीला मैदान में आगामी 13 अप्रैल को बीजेपी की बड़ी जनसभा होगी । हम आपको बता दें कि शाहजहांपुर लोकसभा सुरक्षित सीट से बीजेपी अरूण सागर को प्रत्याशी बनाया गया है। इस सीट पर 29 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में बीजेपी ने जनसभाओं का बिगुल भी बजा दिया है।

SK Gautam
Published on: 11 April 2019 7:57 AM GMT
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 13 अप्रैल को इस जिले मे करेंगे जनसभा को संबोधित
X

शाहजहांपुर: लोकसभा चुनाव करीब आते ही सभी पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं ने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए रैलियों का दौर शुरू कर दिया है। यूपी के शाहजहांपुर में लोकसभा सुरक्षित सीट पर पहली बड़ी जनसभा होने वाली है। ये जनसभा बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। अमित शाह यहां की जनता को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाकर जनता से प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।

थाना कांट क्षेत्र के रामलीला मैदान में आगामी 13 अप्रैल को बीजेपी की बड़ी जनसभा होगी । हम आपको बता दें कि शाहजहांपुर लोकसभा सुरक्षित सीट से बीजेपी अरूण सागर को प्रत्याशी बनाया गया है। इस सीट पर 29 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में बीजेपी ने जनसभाओं का बिगुल भी बजा दिया है। बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शाहजहांपुर के थाना कांट के रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में बीजेपी नेताओं की कोशिश रहेगी कि बङी तादाद मे जनता को इकट्ठा किया जाए।

ये भी देखें: लोकसभा मतदान : अरुणाचल प्रदेश में 27.48 फीसदी, उत्‍तराखंड में 23.78 फीसदी

इस जनसभा की तैयारियों की व्यवस्थाओं को देखने के लिए सूबे के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना रामलीला मैदान पहुचे। उनके साथ जिलाध्यक्ष समेत स्थानीय नेता भी मौजूद थे। इस जनसभा को सफल बनाने के लिए बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस रैली का मकसद शाहजहांपुर की जनता और पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जान डालने की है।

दरअसल शाहजहांपुर लोकसभा सुरक्षित सीट पर सबसे ज्यादा गुटबाजी देखने को मिलती है। यही कारण है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की नजर में इस सीट का ज्यादा महत्व है। इस सीट पर बीजेपी की केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज सांसद है। लेकिन पार्टी की गुटबाजी के चलते इस बार कृष्णाराज का टिकट काट दिया गया। उनकी जगह पर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना के करीबी अरूण सागर को प्रत्याशी बनाया गया।

ये भी देखें: लोकसभा मतदान : तेलंगाना में 22.84 फीसदी, मेघालय में 27 फीसदी

इससे पहले कई बार देखा गया था कि सार्वजनिक जगह पर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना और केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज आमने सामने आ गई थीं । उसके बाद दोनो मंत्रियों के समर्थक भी आमने सामने आ चुके है। इसी गुटबाजी के चलते ही माना जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज को टिकट से हाथ धोना पड़ा है। जबसे कैबिनेट मिनिस्टर के करीबी अरूण सागर को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। उसके बाद अभी तक केंद्रीय मंत्री शाहजहांपुर नहीं पहुंचीं है। पार्टी में अब बगावत साफ दिखाई देने लगी है। क्योंकि केंद्रीय मंत्री के करीबी बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन अभी तक किसी भी सभा या फिर किसी कार्यक्रम में नही दिखे हैं ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story