×

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने कहा- मोहम्मद अली की जिंदगी पर बनाएंगे फिल्म

Newstrack
Published on: 6 Jun 2016 5:21 AM GMT
डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने कहा- मोहम्मद अली की जिंदगी पर बनाएंगे फिल्म
X

मुंबई: अपनी फिल्मों के जरिए समाज को आईना दिखाने वाले फैशन फेम फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर बॉक्सर मोहम्मद अली के जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं। वो मोहम्मद अली को सभी वर्ग के लोगों के लिए प्रेरणास्रोत मानते हैं, जिनके जीवन से बहुत कुछ सीखा जा सकता है।

मोहम्मद अली हैं एक शाइनिंग स्टार

एक इंटरव्यू में उन्होंनेकहा- कि वे मोहम्मद अली के जीवन पर फिल्म बनाना चाहते है। मोहम्मद अली को आइकॉन मानने वाले मधुर उनके निधन से बहुतदुखी हैं। 'चांदनी बार', 'सत्ता', 'पेज थ्री' और 'फैशन' जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले भंडारकर ने कहा कि मोहम्मद अली एक शाइनिंग स्टार हैं और हमेशा रहेंगे।

यह भी पढ़ें...मोहम्मद अली को बॉक्सर की जगह फुटबॉलर बताकर चर्चा में आई युवती

'फैशन' का सीक्वल

मधुर भंडारकर की 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'फैशन' ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे, लेकिन इसके साथ ही उनके द्वारा फिल्म के माध्यम से उजागर की गई फैशन जगत की सच्चाई से कई विवाद भी खड़े हुए थे, लेकिन इन सबके बावजूद मधुर 'फैशन' के सीक्वल पर काम करने के इच्छुक हैं। भंडारकर ने कहा कि फैशन उनके दिल के बहुत करीब है। दर्शकों को इसका सीक्वल जरूर देखने को मिलेगा।

युवाओं को लिए फिल्म बनाना है पसंद

हालांकि, मधुर कहना है कि वो युवा प्रधान फिल्में बनाना पसंद करते हैं। वो फिल्म जगत में आ रहे युवा अभिनेताओं के काम से प्रभावित हैं। मधुर कहते हैं कि हर साल इंडस्ट्री में नया टैलेंट आता है। युवाओं के साथ काम करना हमेशा ही मजेदार रहता है, वे अपने साथ नई ऊर्जा लाते हैं। बड़े शहरों के युवाओं के पास पैसा और तमाम तरह के संसाधन हैं, इसलिए उनके लिए इंडस्ट्री से जुड़ना कुछ हद तक आसान हो जाता है लेकिन इसकी तुलना में छोटे शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों के युवाओं को वो मौके नहीं मिल पाते। इस दिशा में ग्रामीण स्तर पर एक्टिंग संस्थान खोले जाने की जरूरत है।

Newstrack

Newstrack

Next Story