×

बॉलीवुड स्टार्स लाख छुपाएं प्यार मगर, लव बाइट्स से दुनिया को पता चल जाता है

suman
Published on: 14 Oct 2016 10:15 AM GMT
बॉलीवुड स्टार्स लाख छुपाएं प्यार मगर, लव बाइट्स से दुनिया को पता चल जाता है
X

kareenas

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार्स का जिक्र हो और कंट्रोवर्सी ना हो ये कैसे हो सकता है। सेलिब्रेटीज क्या खाते हैं क्या पीते हैं, यहां तक की कैसे रहते हैं सब पर पैनी नजर रहती है। इसी चक्कर में सेलीब्रेटिज अक्सर वार्डरोब मालफंक्शन शिकार हो जाते हैं। लेकिन इसके अलावा कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो जाता है जो कि इन स्टार्स के लिए एंबैरेसिंग होता है।

दरअसल हम बता रहे हैं लव बाइट्स के बारे में जिससे स्टार्स भी नहीं बच पाते है। अक्सर सेलिब्रेटीज इवेंट में फैशनेबल कपड़ों में नजर आते हैं जिसके चलते कभी-कभी वे शर्मसार भी हो जाते हैं। जैसे कुछ निशान इवेंट के दौरान सितारों के शरीर पर दिखाई दे जाते हैं। कुछ ऐसीं हैं फोटो पर जिसमें बॉलीवुड स्टार्स दिखे लव बाइट्स के साथ.…

जब एक इंवेंट में वाइट बैकलैस गाउन पहन करीना कपूर पहुंची तो उनके पीठ के पीछे लव बाइट्स दिखाई दे रहें हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें किन-किन स्टार्स के दिखें लव बाइट...

priyanka

हॉट एंड सैक्सी एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने वैसे तो कभी भी अपने बॉयफ्रैंड के बारे में कुछ नहीं बताया लेकिन उनकी गर्दन पर नज़र आ रहा यह लव बाईट किसी और तरफ ही इशारा कर रहा है। एक फैशन शो के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत के गले पर लव बाईट का निशान दिखाई दिया था।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें किन-किन स्टार्स के दिखें लव बाइट...

shahruk

शाहरुख खान के गर्दन पर यह गहरे लाल रंग का लव बाईट कैमरे में कैद हुआ था। वहीं इन दिनों बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ रिलेशन के कारण चर्चा में आई कैटरीना कैफ की गर्दन पर भी इवेंट के दौरान लव बाईट कैमरे में कैद हुआ। बता दें कि ये जोड़ी एक साथ लिविंग रिलेशन में रह रही है। सलमान खान की गर्दन पर इस लव बाईट को देख लड़कियों के दिल तो जरूर टूट जाएंगे।

suman

suman

Next Story