लोकसभा चुनाव : बसपा का आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जन सेना पार्टी के साथ गठबंधन

 बसपा का आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जन सेना पार्टी के साथ गठबंधन हो गया है। इस बात की जानकारी देते हुए मायावती ने कहा कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बसपा और जन सेना पार्टी एक साथ चुनाव लड़ेगी। माया ने कहा है कि सीटों का बंटवारा जल्द हो जाएगा।

Rishi
Published on: 15 March 2019 9:59 AM GMT
लोकसभा चुनाव : बसपा का आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जन सेना पार्टी के साथ गठबंधन
X

नई दिल्ली : बसपा का आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जन सेना पार्टी के साथ गठबंधन हो गया है। इस बात की जानकारी देते हुए मायावती ने कहा कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बसपा और जन सेना पार्टी एक साथ चुनाव लड़ेगी। माया ने कहा है कि सीटों का बंटवारा जल्द हो जाएगा। बीएसपी के साथ गठबंधन के बाद जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने कहा, हम हमारे देश के प्रधान मंत्री के रूप में, मायवती को देखना चाहेंगे, यह हमारी प्रबल इच्छा है।

ये भी देखें :लोकसभा चुनाव : जानिए फतेहगढ़ साहिब लोकसभा सीट के बारे में, सिर्फ यहां…



ये भी देखें : अमेठी में BJP से पार पाना कांग्रेस के लिए आसान नहीं, गठबंधन प्रत्याशी उतरा तो डूब सकती है लुटिया

पवन कल्याण ने ट्वीट कर कहा, पार्टी ने 32 विधानसभा क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार तय कर लिए हैं। जबकि लोकसभा निर्वाचन के 9 क्षेत्रों में कैंडिडेट लिस्ट फाइनल है।

आपको बता दें, आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ होने हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story