BSP-जनता कांग्रेस: छत्तीसगढ़ में माया जोगी की अपील, रोकेगी BJP की गुड फील

Anoop Ojha
Published on: 21 Sep 2018 3:26 AM GMT
BSP-जनता कांग्रेस: छत्तीसगढ़ में माया जोगी की अपील, रोकेगी BJP की गुड फील
X

छत्तीसगढ़: गठबंधन की सियासत में कब क्या हो जाय किसी को इसका पता नहीं होता ।बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का एलान किया है।मायावती के द्वारा उठाए इस कदम से कांग्रेस पाटी सकते में है।

यह भी पढ़ें .....बीएसपी की तरफ से हमारे पास गठबंधन का प्रपोजल आया था : पीएल पुनिया

रमन सिंह की सरकार को पटकनी देने की जुगत में लगी कांग्रेसपार्टी रणनीति को गहरा धक्का लगा है।अजीत जोगी भी कांग्रेस अलग होकर अपनी पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ली थी।बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बसपा ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ गठबंधन का निर्णय लिया है। हम मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। बसपा 35 सीटों पर और जनता कांग्रेस 55 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े करेगी। मायावती ने कहा कि अगर गठबंधन जीतता है तो अजीत जोगी मुख्यमंत्री बनेंगे।

यह भी पढ़ें .....मायावती की इस चाल से लगा विपक्षी गठबंधन को इन राज्यों में झटका

वहीं, अजीत जोगी का कहना है कि भाजपा पिछले 15 सालों से छत्तीसगढ़ में सत्ता में है। सत्ता, धन और प्रशासनिक तंत्र का दुरुपयोग कर वह फिर से सत्ता में आना चाहती है। अब हमारा गठबंधन भाजपा को सत्ता में आने से रोकेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा लगातार तीन विधानसभा चुनाव जीत चुकी है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story