×

बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा आरोप, कहा बीजेपी ने हर सीमा लांघ दी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है।मायावती ने ट्वीट करके कहा कि यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है।

Anoop Ojha
Published on: 1 May 2019 6:10 AM GMT
बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा आरोप, कहा बीजेपी ने हर सीमा लांघ दी
X
मायावती की फ़ाइल फोटो

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है।मायावती ने ट्वीट करके कहा कि यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है। खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है। यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं। फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है?

यह भी पढ़ें....UP में यहां रैली करने के बाद मायावती का हेलीकॉप्टर हुआ खराब

पीएम श्री मोदी को पता है कि हर प्रकार के षडयंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है। इसीलिए वे गै़र-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं।

और अभी हाल में इनका जनविरोधी अहंकार इतना सर चढ़कर बोला कि इन्होंने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक तोड़कर ममता बनर्जी सरकार गिराने की खुलेआम धमकी भी दे डाली जो राजनीतिक षडयंत्र का चरम है, जिसके लिए बंगाल व देश की जनता उन्हें कभी भी माफ करने वाली नहीं है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story