×

रैना-प्रियंका की इस एंजेल के आने से सबसे ज्यादा खुश है माही की बेटी

shalini
Published on: 16 May 2016 7:21 AM GMT
रैना-प्रियंका की इस एंजेल के आने से सबसे ज्यादा खुश है माही की बेटी
X

लखनऊ: सुरेश रैना के नन्‍हीं परी आने से जश्‍न का माहौल है। पूरे परिवार में जमकर खुशियां मनाई जा रही हैं। एक तरफ जहां नन्‍हीं परी के आने से सुरेश रैना के घर में खुशियों का त्‍योहार मनाया जा रहा है। वहीं कोई ऐसा भी है, जिसे इस बात की खुशी इन लोगों से भी ज्‍यादा हो रही है। इस खुशी की चमक उसके चेहरे पर साफ झलक रही है। आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन है, जिसे इस बात की इतनी ज्‍यादा खुशी है। वह कोई और नहीं बल्कि कैप्‍टन कूल की बेटी जीवा है, जो अपनी नई दोस्‍त के आने से काफी खुश नजर आ रही है।

jeeva dhoni raina gracia जीवा

कैप्‍टन कूल धोनी उस वक्‍त हैरान रह गए, जब उन्‍होंने अपनी बेटी जीवा के चेहरे पर एक अजीब सी खुशी की लहर देखी। बाद में जानकारी करने पर पता चला कि जीवा के चेहरे पर यह खुशी उसकी नई दोस्‍त ग्रेसिया के आने से है।

dhoni jeeva पापा धोनी के साथ जीवा

सभी जानते हैं कि धोनी और सुरेश रैना अच्‍छे दोस्‍त हैं। दोनों की आपस में खूब पटती है। ऐसे में धोनी की बेटी को भी ग्रेसिया के रूप में एक नई दोस्‍त मिल गई है।

sakshi dhoni jeeva मां साक्षी के साथ जीवा

अक्‍सर देखा गया है कि जीवा को उसके पापा क्रिकेट के चक्‍कर में ठीक से समय नहीं दे पाते। जिससे कभी-कभी जीवा अपनी मां साक्षी से पापा की शिकायत करती है। पर जबसे उसे पता चला है कि रैना अंकल के घर एक परी आई है। तो वह काफी खुश हुई।

dhoni jeeva पापा धोनी और जीवा

क्‍या सोच रही है जीवा

ग्रेसिया के आने के बाद जीवा के चेहरे को देखकर लग रहा है कि ग्रेसिया के आने की खुशी सबसे ज्‍यादा उसी को है। उसे एक नई दोस्‍त मिल गई है।

jeeva gracia जीवा

अब तक जीवा को अक्‍सर क्रिकेट पिच पर अकेले ही मम्‍मी के साथ पापा को चीयर करने जाना पडता था, पर अब ऐसा नहीं होगा। अब जीवा और ग्रेसिया दोनों साथ साथ मैदान में आने पापा को चीयर करने जाएंगी।

dhoni  jeeva पापा के साथ जीवा

shalini

shalini

Next Story