×

गांधी परिवार ने INS विराट को निजी टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया : मोदी

दिल्ली की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस इन दिनों ‘न्याय’ की बात कर रही है लेकिन 1984 के सिख विरोधी दंगे के पीड़ितों को कौन न्याय देगा। राजीव गांधी पर जंगी जहाज आईएनएस विराट का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने उसे निजी टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया।

Rishi
Published on: 8 May 2019 3:21 PM GMT
गांधी परिवार ने INS विराट को निजी टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया : मोदी
X

नई दिल्ली : दिल्ली की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस इन दिनों ‘न्याय’ की बात कर रही है लेकिन 1984 के सिख विरोधी दंगे के पीड़ितों को कौन न्याय देगा। राजीव गांधी पर जंगी जहाज आईएनएस विराट का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने उसे निजी टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें…राजनाथ ने पूछा- मोदी को बालाकोट हमले का श्रेय क्यों नहीं मिलना चाहिए

क्या बोले पीएम :

वंशवादी अपने पूर्वजों के नाम पर वोट मांगते तो हैं लेकिन जब उनके बुरे कर्मों को उठाया जाता है तो वे आहत महसूस करते हैं : नरेंद्र मोदी ।

उन्होंने टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन किया और भारत के दुश्मनों का हाथ मजबूत किया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आप पर हमला करते हुए कहा।

लोग देश बदलने आए थे लेकिन वे खुद ही बदल गये : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आप पर हमला करते हुए कहा।हमने ईस्टर्न और वेस्टर्न पेरिफेरल (पूर्वी और पश्चिमी बाह्य मार्गों) का निर्माण कर दिल्ली में प्रदूषण और यातायात जाम में कमी लायी है : मोदी।

दिल्ली ने शासन का ‘नकामपंथी’ मॉडल देखा है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आप पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा।

महंगाई हमेशा ही एक महत्वपूर्ण चुनावी मुद्दा था, लेकिन अब विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को नहीं घेर पा रहा है।

ये भी पढ़ें…राजनाथ ने पूछा- मोदी को बालाकोट हमले का श्रेय क्यों नहीं मिलना चाहिए

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story