×

फड़णवीस का राज ठाकरे पर हमला, कहा-‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना’

ठाकरे ने यह भी आरोप लगाया कि फड़णवीस “थोपे गए” मुख्यमंत्री हैं। आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए फड़णवीस ने कहा कि ठाकरे को चुनाव नहीं लड़ना है और इसलिए वह अपने दावों के लिए साक्ष्य प्रस्तुत किए बिना कुछ भी बोल सकते हैं।

Shivakant Shukla
Published on: 13 April 2019 12:54 PM GMT
फड़णवीस का राज ठाकरे पर हमला, कहा-‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना’
X

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने के लिए मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए शनिवार को कहा कि वह ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना हैं।’

भाजपा उम्मीदवार प्रताप पाटिल चिखलीकर के पक्ष में नांदेड़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए फड़णवीस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के बारे में कहा कि वह “उनसे” (‘उम्मीदवार नसलेली सेना’- उम्मीदवार रहित पार्टी) बन गई है।

ये भी पढ़ें— यहां मंदिर में मोदी की तस्वीर लगाकर समर्थक कर रहे हैं पूजा

उन्होंने कहा, “राज ठाकरे दूसरे की शादी में नाच रहे हैं।” मनसे प्रमुख ने शुक्रवार को नांदेड़ में एक रैली में मोदी और फड़णवीस पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र में सूखे की स्थिति तनावपूर्ण है और उसके क्षेत्र पानी के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन फड़णवीस ने गोदावरी नदी के पानी को गुजरात की तरफ मोड़ने का षड्यंत्र रचा।

ठाकरे ने यह भी आरोप लगाया कि फड़णवीस “थोपे गए” मुख्यमंत्री हैं। आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए फड़णवीस ने कहा कि ठाकरे को चुनाव नहीं लड़ना है और इसलिए वह अपने दावों के लिए साक्ष्य प्रस्तुत किए बिना कुछ भी बोल सकते हैं।

ये भी पढ़ें— योगी की पार्टी को ना ‘अली’ और ना ही ‘बजरंगबली’ का वोट पड़ेगा : मायावती

उन्होंने कहा, “राज ठाकरे कहते हैं कि मैं थोपा गया मुख्यमंत्री हूं। हालांकि मुझे राज्य के लोगों ने थोपा है। उन्होंने राजनीतिक तौर पर आपके अस्तित्व को खत्म कर दिया और आपको घर बिठा दिया।”

(भाषा)

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story