गुस्से में हैं 'ही-मैन' धर्मेंद्र, कहा- कांग्रेस ने शेर की पूछ पर पैर रखा है...

उन्होंने कहा कि तय आप को करना असल शहीद के बेटे को चुनना है या फिल्‍मी शहीद को। क्‍योंकि वो जानती हैं कि पठानकोट में सबसे अधिक शहीद सैनिकों के परिजन रहते हैं। वैसे भी पंजाब में शहीद सैनिकों के परिजनों की संख्‍या अधिक है। अब फैसला यहां की जनता को करनी है।

Shivakant Shukla
Published on: 17 May 2019 9:29 AM GMT
गुस्से में हैं ही-मैन धर्मेंद्र, कहा- कांग्रेस ने शेर की पूछ पर पैर रखा है...
X

गुरदासपुर: कभी सुनील जाखड़ के पिता बलराम जाखड़ के खिलाफ चुनाव लड़ने से मना कर चुके ही-मैन, धर्मेद्र इन दिनों सुनील जाखड़ पर आक्रामक हैं।

पहले तो उन्‍होंने कहा था कि यदि उन्‍हें पता होता कि सन्‍नी ने सुनील खिलफ चुनाव लड़ना है तो वो मना कर देते। लेकिन, अब धर्मेंद्र भी तल्‍ख हो चुके हैं। यह तल्‍खी इस लिए आई है क्‍योंकि अपनी सभाओं में कांग्रेस प्रत्‍याशी और गुरदासपुर के सांसद सुनील जाखश यह कहते नजर आ रहे हैं कि हमे नाचने और डॉयलाग बोलने नहीं आता।

ये भी पढ़ें— अमित शाह ने साध्वी, हेगड़े, कतील के बयान को किया खारिज

अगर किसी को यह पसंद नहीं है तो वो हमें वोट न दे। यहीं नहीं कांग्रेस के कई नेता भी भाजपा प्रत्‍याशी सनी देवोल लो नाचने वाला कह चुके हैं। चुंकि अब धर्मेंद्र भी मैदान में आए हैं और वो अपने ही अंदाज में कांग्रेस को ललकार रहे हैं। वे कर रहे हैं कि कांग्रेस ने शेर की पूछ पर पैर रखा है। 'असीं जट्ट दा पुत्‍त हां' अर्थात मैं जट्ट का बेटा हूं और जो कहता हूं कर दिखाता हूं। यानी सनी गुरदासपुर छोड़कर जाने वाला नहीं है। अब गुरदासपुर की लड़ाई दिलचस्‍प हो चुकी है।

ये भी पढ़ें— ‘चला हुआ कारतूस’ है 84 के दंगों का मामला उठाना

यही नहीं यहां आई प्रियंका गांधी ने भी भावनात्‍मक कार्ड खेला है। उन्होंने कहा कि तय आप को करना असल शहीद के बेटे को चुनना है या फिल्‍मी शहीद को। क्‍योंकि वो जानती हैं कि पठानकोट में सबसे अधिक शहीद सैनिकों के परिजन रहते हैं। वैसे भी पंजाब में शहीद सैनिकों के परिजनों की संख्‍या अधिक है। अब फैसला यहां की जनता को करनी है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story