सावन का महीना,मेहंदी लगाए हसीना,इन डिजाइन से हाथों की ब्यूटी हो दोगुना

Published by suman Published: August 13, 2018 | 11:46 am
Modified: August 13, 2018 | 2:49 pm

जयपुर: सावन आते ही हर किसी का मन हाथों मेहंदी लगाने के लिए ललचने लगता है। वैसे भी सावन आते ही कई हर किसी के मन में हरियाली अंगड़ाई लेने लगती है। मन सजने संवरने को करने लगता है। हर वक्त मन मदमस्त होने लगता है।वैसे तो सावन आते ही त्योहारों की शुरुआत होने लगती है। तीज,नागपंचमी, रक्षा बंधन और भी बहुत से त्योहार और सब में एक खास बात होती है कि ये त्योहार बिना साज-श्रृंगार के अधूरे होते है।

 

सावन के महीने में वैसे तो शादीशुदा ज्यादा मेकअप को तरजीह देती है पर इसमें लड़कियां भी पीछे नही होती ।खासकर  मेहंदी को लेकर हर किसी में क्रेज दिखता है।

मेहंदी के प्रति क्रेज जायज भी जिस हाथ में लगती है उसकी खूबसूरती दोगुना बढ़ा देती है। सावन में हर लड़की और महिला मेहंदी लगवाना चाहती है और उनमें सबसे अलग बात जो वो है मेहंदी का डिजाइन।

आजकल मेहंदी के डिजाइन को लेकर युवतियों में बहुत क्रेज है। सब एक-दूसरे हटकर अपन हाथों को सजाना चाहती है। वैसे तो मेहंदी के बहुत से डिजाइन होते है इसको लेकर अक्सर सब कन्फ्यूज रहते है।


तो आज हम आपकी इसी परेशानी को थोड़ा हल्का करने की कोशिश कर रहे है। हम लेकर आए हैं मेहंदी के कुछ डिजाइन जो आपकी हाथों और पैरों की खूबसूरती बढ़ानें में मदद करेंगे।

 

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App