×

नेता जी ने की थी PM की तारीफ, इसलिए नहीं बनाए गए स्टार प्रचारक: दिनेश शर्मा

अतिथि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व विशिष्ट अतिथि समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री रहे। निर्धारित कार्यक्रम में दो घंटे देर से पहुंचे डिप्टी सीएम ने बिना नाम लिए पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि संसद में नेता जी ने सच कह दिया तो उन्हे स्टार प्रचारक नहीं बनाया गया।

Dharmendra kumar
Published on: 24 March 2019 1:58 PM GMT
नेता जी ने की थी PM की तारीफ, इसलिए नहीं बनाए गए स्टार प्रचारक: दिनेश शर्मा
X

बहराइच: आप यज्ञ में तीन अंगुलियों से आहूति देते हो, लेकिन चुनावी यज्ञ में एक अंगुली से आहूति देंगे। मोदी जी के सेनानियों व हिंदुस्तान के चौकीदारों आप सजग व स्वतंत्र होकर इस चुनावी यज्ञ में एक अंगुली से बटन दबाओेगे तो क्या होगा। ऊं नमो नमाय सपाय स्वाहा, ऊं नमो नमाय कांग्रेसाय स्वाहा, ऊं नमो नमाय बसपाए स्वाहा। यह बातें डिप्टी सीएम ने जिले के गुल्लाबीर मंदिर परिसर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।

यह भी पढ़ें...विश्व के तीस प्रतिशत टी बी मरीज भारत में: डॉ ए. के. सिंह

रविवार को बीजेपी की श्री गुल्लाबीर मंदिर परिसर में चुनावी जनसभा आयोजित हुई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व विशिष्ट अतिथि समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री रहे। निर्धारित कार्यक्रम में दो घंटे देर से पहुंचे डिप्टी सीएम ने बिना नाम लिए पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि संसद में नेता जी ने सच कह दिया तो उन्हे स्टार प्रचारक नहीं बनाया गया।

यह भी पढ़ें...2012 से 2017 तक कहां रहे किसानों के ‘तथाकथित’ हितैषी: योगी आदित्यनाथ

दिनेश शर्मा ने बसपा मुखिया मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती चुनाव नहीं लड़ रही और बनेंगी प्रधानमंत्री, उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी का डर है। डिप्टी सीएम कांग्रेस पर ज्यादा हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि विपक्षी कहते हैं कि चौकीदार चोर है मै कहता हूं कि चौकीदार तब बनाया जाता है जब चोर ज्यादा हो जाते हैं। पूरे का पूरा खानदान जमानत पर चल रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story