TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मरम्मत कार्य के चलते कई गाड़ियां रहेंगी प्रभावित, अपनी गाड़ी की स्थिति जांच लें

Aditya Mishra
Published on: 18 Aug 2018 11:28 AM GMT
मरम्मत कार्य के चलते कई गाड़ियां रहेंगी प्रभावित, अपनी गाड़ी की स्थिति जांच लें
X

नई दिल्ली : यदि आप ट्रेन से पंजाब की ओर जा रहे है या पंजाब से देश के किसी अन्य हिस्से में जाने की योजना बना बना रहे हैं तो अपनी गाड़ी की स्थिति जांच लें। रेलवे ने अमृतसर रेलवे स्टेशन पर यार्ड में मरम्मत व कई अन्य कार्य करने की घोषणा की है। इसके चलते लगभग 10 रेलगाड़ियों की सेवाओं पर असर पड़ा है। कुछ गाड़ियों को परिवर्तित मार्ग से चलाया जा रहा है वहीं कुछ को आंशिक तौर पर रद्द किया गया है।

ये रेलगाड़ियां रहेंगी प्रभावित

रेलवे ने अमृतसर यार्ड में चल रहे काम के चलते चार रेलगाड़ियों के मार्ग में परिवर्तन किया है। टाटा नगर से मुरी के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को 23 अगस्त तक परिवर्तित मार्ग से चलाया जाएगा। वहीं पुरानी दिल्ली से पठानकोट के बीच चलने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन को 07 सितम्बर तक परिवर्तित मार्ग से चलाया जाएगा। इन गाड़ियों को वाया जलंधर कैंट-पठानकोट हो कर चलाया जाएगा। वहीं इन गाड़ियों को वापसी में भी इसी मार्ग से चलाया जाएगा।

इन गाड़ियों को आंशिक तौर पर किया गया रद्द

रेलवे ने 06 गाड़ियों को आंशिक तौर पर रद्द करने की घोषणा की है। सहरसा से अमृतसर के बीच चलने वाली जनसेवा एक्सप्रेस को 08 सितम्बर तक जलंधर तक चलाने का निर्णय लिया गया है। वहीं दरभंगा से अमृतसर के बीच चलने वाली जननायक एक्सप्रेस को दोनों दिशाओं में जलंधर तक चलाने का निर्णय लिया गया है। कानुपर से अमृतसर तक चलने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को दोनों दिशाओं में 10 सितम्बर तक लुधियाना तक ही चलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें...रेलवे स्टेशन: जोधपुर सबसे स्वच्छ ,वाराणसी को 69वां स्थान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story