NDA की झाम फाड़ वापसी के बाद जानिए क्या कहा सुषमा और उमर अब्दुल्ला ने

लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कई बार 'अबकी बार, 300 पार' का नारा दिया। अब चुनाव नतीजों में यह सही लगता दिख रहा है। चुनाव आयोग की ओर से अब तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक बीजेपी रुझानों में 293 सीटों पर आगे चल रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 May 2019 7:43 AM GMT
NDA की झाम फाड़ वापसी के बाद जानिए क्या कहा सुषमा और उमर अब्दुल्ला ने
X
सुषमा ने मंजूर किया बीमार पाकिस्तानी नागरिक का वीजा, इंडिया में होगा इलाज

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कई बार 'अबकी बार, 300 पार' का नारा दिया। अब चुनाव नतीजों में यह सही लगता दिख रहा है। चुनाव आयोग की ओर से अब तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक बीजेपी रुझानों में 293 सीटों पर आगे चल रही है। यदि यही आंकड़ा जीत में तब्दील होता है तो बीजेपी 2014 के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के रिकॉर्ड को तोड़ देगी। तब बीजेपी को 282 सीटों पर विजय मिली थीं। रुझानों में एनडीए की सरकार दोबारा बनते देख पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें...मोदी इफ़ेक्ट: सेंसेक्स पहली बार 40,000 अंक के पार, निफ्टी 12,000 अंक के रिकार्ड स्तर से ऊपर

बीजेपी की इस जीत पर विदेश मंत्री और पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा ने मोदी की तारीफ की है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए पीएम मोदी आपका बहुत बहुत अभिनन्दन। मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूं।

यह भी पढ़ें...हमीरपुर सीट से बीजेपी के अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के रामलाल ठाकुर को हराया

इसके साथ नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने मोदी-शाह को दी जीत की बधाई। बोले, 'तो एग्जिट पोल सही निकले। अब इस जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए बीजेपी और एनडीए को बधाई देना बाकी है। मोदी साहिब और अमित शाह ने बेहद प्रोफेशनल ढंग से पूरे चुनाव अभियान चलाया और जीतने वाले गठबंधन को साथ रखा। अब पांच साल और।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story