×

अक्षय के साथ कियारा का ये अंदाज हो रहा है ये वायरल, देखिए लक्ष्मी बम की एक झलक

मिशन मंगल की सफलता के बाद अक्षय कुमार अगली फिल्म के काम में लग गए है। अक्षय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें कियारा आडवाणी व अक्षयकुमार साथ में है।

suman
Published on: 22 Aug 2019 11:26 AM GMT
अक्षय के साथ कियारा का ये अंदाज हो रहा है ये वायरल, देखिए लक्ष्मी बम की एक झलक
X

जयपुर:मिशन मंगल की सफलता के बाद अक्षय कुमार अगली फिल्म के काम में लग गए है। अक्षय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें कियारा आडवाणी व अक्षय कुमार साथ में है।हाल ही में कियारा, शाहिद कपूर की साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आई थीं। अब वो अक्षय की 'लक्ष्मी बम' में नजर आने वाली हैं। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज हैं।

इस तस्वीर को खुद कियारा ने शेयर किया है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ कियारा काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। कियारा ने कैप्शन में लिखा है, लक्ष्मी और इसके साथ एक बम वाला इमोजी बनाया है। अक्षय कुमार इस फिल्म में किन्रर का रोल प्ले कर रहे है। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं। फिल्म 'लक्ष्मी बम' अगले साल 5 जून को रिलीज होगी।यह फिल्म सुपरहिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' का रीमेक है।

suman

suman

Next Story