भगवान राम से तुलना कर फंस गईं मायावती, एफआईआर दर्ज

भगवान राम से अपनी तुलना करने पर बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ नांगलोई थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। माया के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि बसपा नेता ने खुद को राम के बराबर बताया है जो हिंदुओं की भावनाओँ को आहत करने वाला है।

Rishi
Published on: 5 April 2019 10:21 AM GMT
भगवान राम से तुलना कर फंस गईं मायावती, एफआईआर दर्ज
X

नई दिल्ली : भगवान राम से अपनी तुलना करने पर बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ नांगलोई थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। माया के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि बसपा नेता ने खुद को राम के बराबर बताया है जो हिंदुओं की भावनाओँ को आहत करने वाला है। इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की गई है।

ये भी देखें :बीजेपी की टेंशन कम कर दी सुमित्रा ताई ने, अब नहीं लड़ेंगी चुनाव

नांगलोई के चत्तर सिंह रछौया ने एक अखबार को बताया कि मायावती के खिलाफ जनता के धन से अपनी मूर्ति बनवाने का एक मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। अपने बचाव में मायावती ने कहा है कि अगर योगी आदित्यनाथ की सरकार भगवान राम की मूर्ति बनवा सकती है तो वे अपनी मूर्तियां क्यों नहीं बनवा सकतीं।

ये भी देखें : ‘मोदी की सेना’ कहने वालों को देशद्रोही नहीं कहा: वीके सिंह

रछौया के मुताबिक उनकी भावनाओं को ठेस लगी है।

उन्होंने कहा कि भगवान राम 100 करोड़ हिंदुओं के आराध्य हैं। मायावती को अपनी तुलना राम से नहीं करनी चाहिए। वे अपने भ्रष्टाचार के बचाव में भगवान को भी उसी दलदल में घसीट रही हैं जो बेहद आपत्तिजनक मामला है।

उन्होंने इसकी सूचना उपायुक्त और सूचना आयोग को भी दी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story