×

GOOD NEWS: फ्लिपकार्ट जल्द देगी 10,000 जॉब्स, आप भी कर सकते हैं अप्लाई

By
Published on: 12 Sep 2016 9:58 AM GMT
GOOD NEWS: फ्लिपकार्ट जल्द देगी 10,000 जॉब्स, आप भी कर सकते हैं अप्लाई
X

लखनऊ: अगर आप पढ़ाई करते हैं और अपनी पर्सनल रिक्वायरमेंट्स को पूरा करने के लिए जॉब भी करना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। जी हां, पार्ट टाइम जॉब की चाह रखने वालों के लिए फ्लिपकार्ट कंपनी एक अनोखा मौका लेकर आई है। बता दें कि त्योहारी सीजन आ चुका है। इस वजह से ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपनी डिलीवरी और लॉजिस्टिक्स सेवाओं को और भी बेहतर बनाने के लिए 10,000 से अधिक अस्थाई एम्पलॉयज की भर्ती करेगी।

खबरों की मानें तो ऑनलाइन प्रोडक्ट्स बेचने वाली ई-कॉमर्स कम्पनियां त्योहारों में अपनी सेलिंग बढाने के लिए कई सारे ऑफर्स शुरू करने की तैयारी कर रही हैं।

फ्लिपकार्ट के मुख्य एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर नितिन सेठ का कहना है कि ‘त्योहारी सीजन में सामान ज्यादा बिकने की उम्मीद है और सेल भी पिछली बार से ज्यादा ही होगी।’

आगे नितिन सेठ ने कहा 'देश भर में फ्लिपकार्ट खरीदारों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कंपनी 10,000 से अधिक एम्पलॉयज की अस्थाई भर्तियां करने की सोच रही है। यह भर्तियां त्योहारी सीजन में प्रोडक्ट्स की भारी मांग के चलते की जाएंगी। वहीं स्नैपडील ने भी 15 सितंबर से 15 नवंबर के बीच 10,000 टेम्परेरी नौकरियां देने की उम्मीद जताई है।

Next Story