फेस्टिव सीजन में एफएसडीए को याद आई छापेमारी, दुकानदार शटर गिराकर हुए फुर्र

गोरखपुर: फेस्टिव सीजन शुरू होते ही जिला प्रशासन के एफएसडीए डिपार्टमेंट की नींद टूटी है। नींद से जागे जिला प्रशासन ने त्‍योहारों के मद्देनजर छापेमारी की कार्यवाही सोमवार से शुरू कर दी है। दीपावाली के मद्देनजर खोवा मंडी में सिटी मजिस्ट्रेट अजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में फ़ूड विभाग की टीम ने छापेमारी की। हालांकि इस छापेमारी के दौरान पहले से ही दर्जनों दुकानकार अपनी अपनी  दुकानें बन्द कर फरार हो गए। इस छापेमारी में 6 सैंपल जाँच के लिए भेज दिए गए हैं।

ये भी पढें:तेल में खेल कर रही केजरीवाल सरकार, जानिए टैक्स वसूली का सच

प्रशासन की कार्यवाही पर उठे सवाल

छापा मारने पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट  अजीत कुमार सिंह  ने बताया कि दीपावली के मद्देनजर इस तरह की कार्यवाही का दौर शुरू किया गया है। आज से इस कार्यवाही की शुरुवात की गई है। सबसे पहले खोये मंडी में कार्यवाही की गई। इसके बाद तमाम बाकी जगहों पर कार्यवाही का दौर चल रहा है।

ये भी पढें:चाय टाइम में पोहा कटलेट खाना चाहते हैं तो यहां जानें रेसेपी

लेकिन सवाल ये उठता है कि ये कार्यवाही पहले क्यों नहीं होती।  ऐसी कार्यवाही में कुछ चुनिंदा लोग या मिलावटी मौके पर क्यों नहीं मिलते हैं। फ़िलहाल कुछ नमूने जरुर लिए गए हैं, जिन्हें जाँच के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढें:विधान परिषद के सभापति की पत्नी 14 दिन की पुलिस रिमांड पर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App