×

प्रेम में दीवाना 'नेत्रहीन' आशिक पहुंचा SP ऑफिस, बोला- वापस ला दो गर्लफ्रेंड....

tiwarishalini
Published on: 24 Feb 2018 8:31 AM GMT
प्रेम में दीवाना नेत्रहीन आशिक पहुंचा SP ऑफिस, बोला- वापस ला दो गर्लफ्रेंड....
X

हरदोई। कहते हैं 'प्यार अंधा होता है' और जब इंसान को इश्क़ होता है, तो वह सचमुच अंधा हो जाता है। प्यार में पड़े आशिक को जहां सिर्फ अपनी माशूक़ नजर आती है तो वहीँ पतझड़ में भी सावन जैसा महसूस होता है। लेकिन अगर जो किसी शख्स के पास देखने के लिए आँखें ही न हो तो उसके प्यार को क्या कहेंगें?

जी हां। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला हरदोई जनपद के अन्तर्गत मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के काजी टोला में। यहां एक नेत्रहीन युवक ने एसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र देकर अपनी प्रेमिका से मिलवाने की गुहार लगाई है। प्रार्थना पत्र में युवक ने लिखा है कि, तीन साल पहले एक लड़की मुझसे फ़ोन पर रोजाना बातें करती थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसने मुझसे बातें करना बंद कर दिया है। कृपया आपलोग मेरी मदद करें।

बता दें कि, इस नेत्रहीन युवक की पहचान 'शादाब हुसैन अंसारी' के रूप में हुई है। शादाब के अनुसार, आँखें न होते हुए भी मोबाइल फोन पर उसकी एक गैर मजहब की लड़की से आंखें चार हो गईं थी। तभी से शादाब उसे पसंद करने लगा था। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला चल पड़ा था। एक दिन शादाब ने लड़की को अपने नेत्रहीन होने कि पूरी सच्चाई बता दी। इसके बाद भी लड़की ने उससे बात करने बंद नहीं किया बल्कि इस रिश्ते में दोनों के बीच और कसमें-वादे शुरू हो गए। लेकिन तभी अचानक कुछ दिनों बाद लड़की ने शादाब की कॉल पिक करना बन्द कर दिया। शादाब ने तमाम कोशिश की, लेकिन लड़की ने उसकी कॉल रिसीव नहीं की।

इसके बाद प्यार को पाने के लिए शादाब थका-हारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। जहां उसने एसपी विपिन कुमार मिश्रा को दरख़्वास्त देकर लड़की का मोबाईल फ़ोन नंबर सर्विलांस पर लगाने की गुजारिश की। उसने दरख़्वास्त में जिक्र किया कि पहले भी वह गुजारिश कर चुका है, पर लड़की का मोबाईल फ़ोन नंबर सर्विलांस पर नहीं लगाया गया था।

बता दें कि इस मामले को सुनते ही एसपी दफ़्तर में ख़ासी चर्चा होने लगी। फ़िलहाल अन्धे इश्क़ से आगे 'अन्धे के इश्क़' के मामले में खाकी क्या कुछ करेगी, ये देखना अब दिलचस्प होगा।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story