VIDEO: जब लड़कों ने पहनकर देखी ब्रा तो आए कुछ ऐसे REACTIONS

Published by Newstrack Published: May 13, 2016 | 4:48 pm
Modified: May 13, 2016 | 7:00 pm

लखनऊ: गर्ल्स किस वजह से किन परेशानियों का सामना करती हैं। इसका अंदाजा आप तब तक नहीं लगा सकते, जब तक कि आप खुद उस स्थिति से नहीं गुजरेंगे। इसी बात को इस वीडियो में फनी और इंटरेस्टिंग अंदाज में एक वीडियो में दिखाया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि गर्ल्स को ब्रा पहनने के बाद कितनी तकलीफ होती है। इस वीडियो को पिछले हफ्ते 10 लाख लोगों ने देखा है और कुछ लोगों ने इस पर अच्छे तो कुछ ने भद्दे कमेंट भी किए है।

इसका अंदाजा ब्वॉयज ने खुद ब्रा पहनकर फील किया है कि इसको पहनकर रहना किसी किले पर फतह करने जैसा है। इस वीडियो में कई ब्वॉयज ने बारी-बारी से ब्रा पहनी और सबने यही कहा कि 1 घंटे  ब्रा पहनकर रहने पर दिन तारे दिखने लग गए।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर दिल्ली ओल्ड फिल्म की तरफ से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में पहले लड़कियों ने ब्रा पहनने से होने वाली परेशानी बताई है और कहा कि इससे रशेज, खुजली और पसीना भी होता है। अगर सही साइज का ब्रा ना हो तो मेंटेन करने में परेशानी आती हैउसके बाद गर्ल्स  ने  कुछ ब्वॉयज को चैलेंज किया कि अगर एक घंटे तक ब्रा पहनकर रह लेंगे तो मान लेंगे।

जब ब्वॉयज ने ब्रा पहना तो 5 मिनट से ज्यादा नहीं रह पाएं और मान लिया कि सचमुच में इसे पहनना चैलेंजिग है।

 

 

 

 

 

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App