×

20 साल से बंद था मकान, ताला खुला तो निकले सोने-चांदी के आभूषण

sudhanshu
Published on: 30 Jun 2018 3:12 PM GMT
20 साल से बंद था मकान, ताला खुला तो निकले सोने-चांदी के आभूषण
X

शामली: कैराना सांसद तब्बसुम हसन के घर के पास 20 साल से बंद पड़े एक मकान में शनिवार को सोने व चांदी के आभूषण मिले हैं। आश्‍चर्य की बात ये है कि इस मकान में पिछले 20 सालों से कोई नहीं रह रहा था। बंद मकान में सोने-चांदी के आभूषणों की मौजूदगी का तब पता चला जब इस मकान के बाहर खेलते समय बच्चो की गेंद मकान में जा गिरी। जिसे निकालने के लिए बच्चे मकान में पहुंचे। बच्‍चों ने ही सबसे पहले सोने चांदी के आभूषण देखे। तहसीलदार और स्‍थानीय पुलिस ने इसे अपने अधीन लेकर खुदाई की तैयारी करने का मन बनाया है।

मकान में हुई थी वारदात

जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में इसी मकान में 20 साल पहले घर में रह रहे दम्पत्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। तभी से यह मकान बंद पडा है। आज इसमें से आभूषण मिलने से यह मकान फिर से सुर्खियों मे आ गया। स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आभूषणों को कब्जे में ले लिया। वहीं कैराना तहसीलदार ने मकान का ताला तोड़कर उसमें रखे सामान की छानबीन की लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।

एक बड़ी गुल्‍लक में थी ज्‍वैलरी

प्रत्यक्षदर्शी बच्चे ने बताया कि हम अपने घर में बैट-बॉल खेल रहे थे। हमारी बॉल मकान के अन्दर गिर गई। जैसे ही बॉल उठाने गये, तो एक बोरी पर पैर रखकर ऊपर चढ़ने लगे तो एक गुल्लक वहां रखी हुई थी। उस पर पैर लगने से वह गिर गई। जिसमें सोने व चांदी के सिक्के के साथ अंगूठी व एक कंगन निकल कर गिर गया। जिसे हमने पुलिस को दे दिया।

अधिकारी बोले- जारी रहेगी जांच

तहसीलदार कैराना ने बताया कि काफी दिनों से मकान बन्द पडा था। जिसमें कुछ सोने चांदी के आभूषण मिले हैं। जो पुलिस कस्टडी में है। उसके बाद यहां जांच के लिए आये थे। यहा और कुछ सामान नहीं मिला है। आगे जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story