क्लोज फ्रेंड का दावा, 2014 में ऋतिक संग हुई थी कंगना की सगाई

Published by Admin Published: March 17, 2016 | 5:50 pm
Modified: March 18, 2016 | 8:07 pm

मुंबई:  कंगना रनोट के बयान पर बखौलाए ऋतिक ने कंगना को नोटिस तक भेज दिया हैै। जवाब में कंगना ने भी मंगलवार को 21 पेज का नोटिस भेजा था। इनके  बीच की लड़ाई ने अब गंभीर रूप ले लिया है। दोनों अपनी लड़ाई अदालत में ले गए हैं।

love
दोनों कलाकारों ने आरोपों की बौछार करते हुए एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भी भेजे हैं। अभी इन दोनों का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि इनके करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि दोनों स्टार्स ने 2014 में सगाई कर ली थी। कंगना की एक क्लोज फ्रेंड ने इस बात की जानकारी एक लीडिंग पब्लिकेशन को दी है।
kangnaaa

क्या कहा है फ्रेंड ने?
कंगना की फ्रेंड के मुताबिक, 2014 में जैसे ही ऋतिक का सुजैन से तलाक हुआ, उन्होंने कंगना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। ये प्रपोजल उन्होंने कंगना को पेरिस में दिया था। हालांकि, फरवरी 2014 में चीजें तब बदल गईं, जब ऋतिक ने कैटरीना के साथ ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग शुरू की और कंगना से कम्युनिकेशन बंद कर दिया।

klds

इस बीच कंगना छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गईं और ऋतिक-कैटरीना की नजदीकियों के बारे में सुना। 14 फरवरी को ऋतिक ने कंगना को फोन किया, तब कंगना ने उन्हें इस अफवाह के बारे में बताया और उनसे कहा कि वो उनके साथ लॉयल रहें।

 पूरा मामला क्या है?
कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के समय जब कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने ‘आशिकी 3’ से बाहर कराया है तब कंगना ने कहा था, ‘हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यों करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।’krish

उनकी इस हरकत पर ऋतिक ने ट्वीट किया था-‘जितनी भी महिलाओं के साथ मीडिया ने मेरा नाम जोड़ा, उससे ज्यादा चांस तो मेरे पोप डेन के साथ हैं।’ ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा है।खबरों के अनुसार कंगना ने भी ऋतिक पर धमकाने का आरोप लगाया है। इसमें लिखा है कि उन्होंने कभी किसी का नाम नहीं लिया। इसलिए वे किसी की मानहानि के लिए दोषी नहीं हो सकतीं।

123

काइट के समय प्यार चढ़ा परवान
खबरों के मुताबिक, ऋतिक और कंगना का अफेयर साल 2009 में फिल्म ‘काइट’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था। उस वक्त दोनों ही स्टार्स करियर के बुरे दौर से गुजर रहे थे। यही वजह है कि वे एक-दूसरे का सहारा बने। बता दें कि ‘काइट’ के दौरान ऋतिक और बराबरा मोरी (फिल्म की लीड एक्ट्रेस) के अफेयर की खबर भी आई थी। हालांकि, बाद में पता चला था कि ये अफवाह फिल्म के प्रमोशन के लिए उड़ाई गई थी। खास बात यह है कि उस वक्त ऋतिक और कंगना के बीच की नजदीकियों पर किसी का ध्यान नहीं गया।kangna

कृष 3’के बाद अनबन
कृष 3 की शूंटिंग के समय से दोनों में प्यार की खबरें उड़ने लगी थी। इसलिए उस वक्त कंगना ये फिल्म करने से कतरा भी रही थीं । इस बारे में वे कभी खुलकर इस लिए बात नहीं की, क्योंकि ऋतिक ने उनसे कहा था।

  2013 में जब ऋतिक ने कंगना को कहा कि वे सुजैन को तलाक दे रहे हैं और तलाक के बाद वे उनसे शादी करेंगे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हालांकि, उनके मन में डाउट था, क्योंकि वे नहीं जानती थीं कि ऋतिक उन्हें लेकर सीरियस हैं या नहीं।

ritwik

2014 की शुरुआत में ऋतिक और कंगना पेरिस गए। यहां ऋतिक ने घुटनों पर आकर रिंग के साथ कंगना को प्रपोज किया। तब कंगना ने कहा था, तुम इसे हमारा दोबारा मिलन मान सकते हो, लेकिन मुझे हमारे फ्यूचर हैप्पीनेस को लेकर कभी कोई डाउट नहीं रहा।

क्योंकि सिर्फ तुम इकलौते ऐसे शख्स हो, जिसने मुझे कभी जज नहीं किया और मैं पहले दिन से ही तुम्हारे साथ एक स्ट्रॉन्ग कनेक्शन फील करती थी। हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी मीडिया में नहीं आई है कि उनका रिश्ता टूटा किस वजह से।