हार्दिक कहिन- नरेंद्र मोदी को गुजरात वापस भेजने का समय

हार्दिक पटेल ने बीजेपी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि मौजूदा शासन कश्मीर और पाकिस्तान से जुड़े मुद्दे उठा रहा है क्योंकि उसके पास अपने प्रदर्शन को लेकर कुछ भी बोलने को नहीं है।

Rishi
Published on: 8 April 2019 4:01 AM GMT
हार्दिक कहिन- नरेंद्र मोदी को गुजरात वापस भेजने का समय
X

मुंबई : पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि मौजूदा शासन कश्मीर और पाकिस्तान से जुड़े मुद्दे उठा रहा है क्योंकि उसके पास अपने प्रदर्शन को लेकर कुछ भी बोलने को नहीं है।

ये भी देखें : चुनाव एक महायज्ञ है बटन दबाकर नकारात्मक शक्तियों को खत्म करें: डा.दिनेश शर्मा

उन्होंने कहा कि देश के युवा भाजपा से नाराज हैं और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात वापस भेजने का समय है।

ये भी देखें : EC का वित्त मंत्रालय को निर्देश- प्रवर्तन एजेंसियों से निष्पक्ष रहने को कहें

कांग्रेस नेताओं संजय निरूपम और उर्मिला मातोंडकर के प्रचार अभियान से संबंधित एक बैठक को संबोधित करते हुए हार्दिक ने कहा, ‘‘क्या आपने कभी दुनिया में किसी को यह कहते सुना है कि मैं चौकीदार हूं, मुझे वोट दो।’’

आपको बता दें, हार्दिक कुछ समय पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story