×

एनएच-2 फ्लाई ओवर पर कंटेनर और ट्रक की भिड़ंत, ड्राईवर की मौत

शनिवार सुबह तड़के एनएच 2 हाईवे पर एक तेज रफ़्तार ट्रक खड़े कंटेनर से जा टकराया। जिसकी वजह से ट्रक में आग लग गई। ड्राइवर अपने केविन में फंस गया। केविन में ही ड्राईवर जिन्दा जल गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Aditya Mishra
Published on: 26 Jan 2019 8:22 AM GMT
एनएच-2 फ्लाई ओवर पर कंटेनर और ट्रक की भिड़ंत, ड्राईवर की मौत
X

कानपुर: शनिवार सुबह तड़के एनएच 2 हाईवे पर एक तेज रफ़्तार ट्रक खड़े कंटेनर से जा टकराया। जिसकी वजह से ट्रक में आग लग गई। ड्राइवर अपने केविन में फंस गया। केविन में ही ड्राईवर जिन्दा जल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकल की गाड़ी ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। बीते तीन घंटे से क्रेन और गैस कटर की सहायता से ड्राइवर के शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

ये है पूरा मामला

बर्रा थाना क्षेत्र स्थित गुजैनी फ्लाई ओवर हाईवे पर एक कंटेनर खड़ा था मार्बल लदा लोड था। शनिवार सुबह एक तेज रफ़्तार ट्रक खड़े कंटेनर में पीछे की तरफ से आ कर भिड़ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक में आग लग गई। ड्राईवर अपने केविन में ही फंस गया। इसके साथ ही ड्राईवर को आग की लपटों ने चारों तरफ से घेर लिया। लेकिन वो केविन से नही निकल पाया।हाइवे से गुजर रहे वाहनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

राहगीर सुरेन्द्र सिंह के मुताबिक जब तक पुलिस और फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी आती ड्राईवर आग की लपटों में घिर चुका था। ड्राइवर को कही से भी निकलने की जगह नही मिल पाई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक की हालत देखने से पता चल रही है। इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही है कि इसमें क्लीनर था या नहीं था। उन्होंने बताया कि तीन क्रेनों को मंगाया गया है और गैस कटर से केविन को काट कर ड्राईवर के बचे हुआ शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। वैसे अब केविन में सिर्फ ड्राईवर की हड्डियां ही मात्र बची है।

गोविन्द नगर इन्स्पेक्टर संजीव कुमार मिश्रा के मुताबिक शनिवार सुबह हाईवे पर हादसा हुआ है। हादसे से एक ट्रक में आग लग गई। इस हादसे में एक ड्राइवर की मौत की सूचना है। एक ट्रक राजस्थान और दूसरा नागालैंड का बताया जा रहा है। अभी शव निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...कानपुर- हमीरपुर से सपा एमएलसी रमेश मिश्रा के आवास पर CBI का छापा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story