×

आज संसद में महाराष्ट्र राष्ट्रपति शासन पर पेश करेंगे अमित शाह रिपोर्ट

आज राज्यसभा में महाराष्ट्र राष्ट्रपति शासन पर केंद्र सरकार रिपोर्ट पेश करेगी। अमित शाह राज्यसभा में राष्ट्रपति शासन से संबंधित रिपोर्ट पेश करेंगे।राज्य में किसी भी दल का सरकार न बना पाने की स्थिति में राज्यपाल ने राष्ट्रपति शासन की अनुशंसा की थी, जिसके बाद राष्ट्पति शासन  की मंजूरी मिल गई। लेकिन अब भी राज्य में सरकार बनाने की उम्मीद खत्म नहीं हुई है।

suman
Published on: 20 Nov 2019 3:42 AM GMT
आज संसद में महाराष्ट्र राष्ट्रपति शासन पर पेश करेंगे अमित शाह रिपोर्ट
X

जयपुर :आज राज्यसभा में महाराष्ट्र राष्ट्रपति शासन पर केंद्र सरकार रिपोर्ट पेश करेगी। अमित शाह राज्यसभा में राष्ट्रपति शासन से संबंधित रिपोर्ट पेश करेंगे।राज्य में किसी भी दल का सरकार न बना पाने की स्थिति में राज्यपाल ने राष्ट्रपति शासन की अनुशंसा की थी, जिसके बाद राष्ट्पति शासन की मंजूरी मिल गई। लेकिन अब भी राज्य में सरकार बनाने की उम्मीद खत्म नहीं हुई है।

यह पढ़ें...वीर सावरकर को भारत रत्न दिलाने के वादा पर सरकार ने साफ-साफ दिया जवाब….

कांग्रेस और एनसीपी की बैठक आज यानि बुधवार को होनी है। शरद पवार के बयान जिसको सरकार बनानी है उससे पुछो पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि पवार क्या कहते हैं, इसे समझने के लिए 100 बार जन्म लेना पड़ेगा। राज्य में बहुत जल्द दिसंबर तक शिवसेना की सरकार होगी। दिसंबर की सरकार बनाने की डेडलाइन भले है, लेकिन उद्धव ठाकरे ने 22 नवंबर को अपने विधायकों की बैठक बुलाई है।

यह पढ़ें...मऊ – 25000 के इनामी बदमाश अरुण उर्फ दाढ़ी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली।

suman

suman

Next Story