×

नवजोत सिंह सिद्धू के बेतुके बोल, कहा- जिसे भी ड्रग्स बेचते हुए देखें, ठोक दें

Aditya Mishra
Published on: 10 Aug 2018 5:10 AM GMT
नवजोत सिंह सिद्धू के बेतुके बोल, कहा- जिसे भी ड्रग्स बेचते हुए देखें, ठोक दें
X

जालंधर: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयानों के लेकर अक्सर विवादों में बने रहते है। कई बार बोलते हुए उन्‍हें शब्‍दों की सीमाओं का ध्‍यान नहीं रहता। वह यहां नशे के खिलाफ संदेश देने के क्रम में ऐसा ही कुछ बोल बैठे। पंजाबियों को नशे के खिलाफ लामबंद होने का संदेश देते हुए सिद्धू ने कहा कि जिसे भी ड्रग्स बेचता हुआ देखें, उसे ठोक दें, उधेड़ दें और गांठ बांध कर फेंक दें। सिद्धू गुरुवार शाम को एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आट्र्स में इंडियन यूथ कांग्रेस की तरफ से शुरू किए गए कार्यक्रम 'सोच की सोच से लड़ाई' को संबोधित कर रहे थे।

56 प्रतिशत युवाओं के लिए नहीं है कोई पॉलिसी

सिद्धू ने कहा कि चाहे सरकार काम कर रही है, ड्रग एब्यूज प्रीवेंशन अधिकारी (डेपो) भी अस्तित्व में आ गए हैं, लेकिन लोगों को इंतजार किए बिना खुद ड्रग्स के खिलाफ एकजुट होना चाहिए। पंजाब में आतंकवाद के सफाए का उदाहरण देते हुए नवजोत सिद्धू ने कहा कि अकेली पुलिस ने पंजाब से आतंकवाद खत्म नहीं किया था, बल्कि पंजाब के लोग भी इसके खिलाफ उठ खड़े हुए थे। सिद्धू ने कहा कि देश में 56 प्रतिशत युवा हैं, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोई यूथ पॉलिसी अस्तित्व में नहीं आ सकी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की तरफ से शुरू किए गए कार्यक्रम 'सोच की सोच से लड़ाई' युवाओं के सपनों को पंख लगाएगा। इसमें युवाओं से ही पूछा जाएगा कि उनकी क्या राय है, वह क्या चाहते हैं? उन्होंने कहा कि युवाओं से बात करने के बाद उनके लिए पॉलिसी लाई जा रही है।

ये भी पढ़ें...सिद्धू के एक मुक्के से चली गई थी शख्स की जान, जानिए उनके और भी FACTS

ताश के पत्तों की तरह बिखर चुकी है ‘आप’

आम आदमी पार्टी में विवाद की चर्चा करते हुए सिद्धू ने इसके नेताओं पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि आप ताश के पत्तों की तरह बिखर चुकी है। पंजाब में अब इस पार्टी का कोई मतलब नहीं रह गया है। इस मौके पर ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष केशव चंद्र व अन्य मौजूद थे।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story