×

आंध्र प्रदेश: टीडीपी सांसद के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, धरने पर बैठे नेता

मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के ओएसडी के घर आयकर का छापा पड़ने का मामला अभी पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि अब आंध्र प्रदेश के गुंटूर से टीडीपी सांसद गल्ला जयदेव के घर और ऑफिस पर मंगलवार रात आयकर विभाग ने छापा मार दिया।

Aditya Mishra
Published on: 10 April 2019 3:49 AM GMT
आंध्र प्रदेश: टीडीपी सांसद के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, धरने पर बैठे नेता
X

गुंटूर: मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के ओएसडी के घर आयकर का छापा पड़ने का मामला अभी पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि अब आंध्र प्रदेश के गुंटूर से टीडीपी सांसद गल्ला जयदेव के घर और ऑफिस पर मंगलवार रात आयकर विभाग ने छापा मार दिया।

इसके विरोध में टीडीपी के नेताओं ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए धरना प्रदर्शन किया। नेता यही नहीं रुके बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा दिया।

टीडीपी के नेताओं का आरोप है कि केंद्र सरकार, आंध्र प्रदेंश में अपनी बी-टीम जगनमोहन रेड्डी की तरफ से प्रतिशोध की राजनीति कर रही है। वहीं छापेमारी को लेकर तेदेपा सांसद गल्ला जयदेव ने कहा की अयकर विभाग ने हमारे एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और हमें नहीं पता की वह कहां है। उन्होंने अरोप लगाते हुए कहा कि हमें निशाना बनाया जा रहा है, केवल हमारे नेताओं पर ही छापेमारी की जा रही है,

अगर चुनाव आयोग और एजेंसियां निष्पक्ष रूप से काम कर रही हैं तो यह सभी दलों के लिए होना चाहिए। गौरतलब है कि गल्ला जयदेव एक बड़े उद्योगपति हैं और अमरा राजा समूह के प्रबंध निदेशक भी है। गल्ला 2014 के लोकसभा चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार थे। वह आंध्र प्रदेश के लिए विशेष दर्जे के मुद्दे को लेकर तेदेपा का प्रमुख चेहरा हैं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story