×

गाजीपुर: मनोज सिन्हा की रैली में नहीं दिखें सीएम योगी, रिश्तों को लेकर उठे सवाल

अंतिम चरण के चुनाव में मात्र सात दिन शेष रह गये है। मनोज सिन्हा के सर्मथन में ग्यारह मई को गाजीपुर के आरटीआई मैदान में जनसभा भी थी। लेकिन प्रधानमंत्री के जनसभा में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर नहीं दिखे।

Aditya Mishra
Published on: 12 May 2019 2:28 PM GMT

गाजीपुर: अंतिम चरण के चुनाव में मात्र सात दिन शेष रह गये है। मनोज सिन्हा के सर्मथन में ग्यारह मई को गाजीपुर के आरटीआई मैदान में जनसभा भी थी। लेकिन प्रधानमंत्री के जनसभा में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर नहीं दिखे।

कार्यकर्म मे आये लोगों के बीच इस बात कि चर्चा होती रही की कही 2017के बिधानसभा चुनाव के बाद दोनो बड़े नेताओं के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर कहीं नाराजगी तो नहीं है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मनोज सिन्हा के नामांकन में भी अमित शाह के साथ मंन्च पर नहीं दिखे थे।गाजीपुर व बलिया को छोड़ आजमगढ़, गोरखपुर, जौनपुर समेत लगभग सभी जिलों मे चुनावी जनसभाएं की लेकिन गाजीपुर मे हुए जनसभा मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंन्च पर नहीं दिखे।

ये भी पढ़ें...वाराणसीः रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने 30 पुरोहितों को किया सम्मानित

2017 मे हुए बिधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए मनोज सिन्हा के नाम.पर पार्टी मे चर्चा चल रही थी।रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा बाबा बिश्वनाथ के कई बार दर्शन भी किये लेकिन एन वक्त पर मुख्यमंत्री पद के लिए योगी आदित्यनाथ के नाम का एलान हो गया।

तभी से ये दोनो बड़े नेता एक साथ नहीं दिखे।जो लोग चुनावी जनसभा मे आये थे।उनका कहना था कि कहीं इन दोनों नेताओं के बीच मुख्यमंत्री पद के लिए नाराजगी तो नहीं है।

अगर इन दोनो नेताओं के बीच रिश्ते ठीक नहीं हुए तो आदित्य नाथ सर्मथक मनोज सिन्हा से दुरी बना सकते है।भाजपा के जिला सचिव गिरजाशंकर पान्डेय से अपना भारत ने पुछा कि प्रधानमंत्री के सभा मे आदित्यनाथ नहीं आये थे कही इनके बीच नाराजगी तो नही हैं।

भाजपा जिला सचिव ने बताया कि दोनो नेताओं के बीच कोइ तलखी नहीं है।। उनसे पूछा गया की मुख्यमंत्री ने आजमगढ़, गोरखपुर, अमेठी जैसे तमाम जिलों मे योगी जी ने चुनाव प्रचार किया लेकिन गाजीपुर व बलिया नहीं आये।

भाजपा के जिला सचिव गिरजाशंकर पान्डेय ने कहा की पार्टी दोनो सिटो पर जीत मान चुकी है। गिरजाशंकर पान्डेय से पत्रकार ने पुछा की आप कि पार्टि जीत मान चुकी है तो प्रधानमंत्री का जनसभा क्यों कराया गया। सवाल का जबाब देते हुए कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री है ।थोड़ा जो शंका था कल खत्म हो गया ।बात है योगी जी का तो कल दुसरी जनसभा कर रहे थे।

ये भी पढ़ें...आजादी के बाद पहली सरकार जो गांवों में दिख रही है- मनोज सिन्हा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story