×

बीजेपी के इस सांसद ने प्रियंका को दिया कैसरगंज से चुनाव लड़ने का आमंत्रण

 कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद, प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को इस सीट से चुनाव लड़ने का आमंत्रण दिया है। बृजभूषण ने कहा कि प्रियंका के चुनाव लड़ने से कैसरगंज की जनता का सम्मान बढ़ेगा।

Rishi
Published on: 28 March 2019 12:41 PM GMT
बीजेपी के इस सांसद ने प्रियंका को दिया कैसरगंज से चुनाव लड़ने का आमंत्रण
X

गोंडा : कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद, प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को इस सीट से चुनाव लड़ने का आमंत्रण दिया है। बृजभूषण ने कहा कि प्रियंका के चुनाव लड़ने से कैसरगंज की जनता का सम्मान बढ़ेगा।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव: BJP को बड़ा झटका, UP में अकेले लड़ेगी मंत्री ओमप्रकाश राजभर की पार्टी

सांसद ने कहा, बनारस, लखनऊ व कैसरगंज लोकसभा सीट से विपक्षी दलों को उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे हैं। पीएम मोदी की लोकप्रियता से विपक्षी दल बौखला गए हैं। मोदी को हटाने के महागठबंधन बनाया गया है।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : राहुल गांधी को ममता दी अभी भी बच्चा समझती हैं

उन्होंने प्रियंका को कैसरगंज से चुनाव लड़ने का आमंत्रण देते हुए कहा कि प्रियंका के कैसरगंज से चुनाव लड़ने पर उनका कद तो बढ़ेगा ही साथ ही कैसरगंज की जनता का भी मान बढ़ेगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story