×

बेगुसराय : कन्हैया कुमार के नामांकन में शामिल होंगे जावेद-शबाना

जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बेगुसराय से उम्मीदवार कन्हैया कुमार आज नामांकन करेंगे। कन्हैया का मुकाबला बीजेपी नेता गिरिराज सिंह से है।

Rishi
Published on: 9 April 2019 4:24 AM GMT
बेगुसराय : कन्हैया कुमार के नामांकन में शामिल होंगे जावेद-शबाना
X

बेगुसराय : जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बेगुसराय से उम्मीदवार कन्हैया कुमार आज नामांकन करेंगे। कन्हैया का मुकाबला बीजेपी नेता गिरिराज सिंह से है। यहां 29 अप्रैल को मतदान होना है, कन्हैया के नामांकन में गीतकार जावेद अख्तर, अभिनेत्री समेत शबाना आजमी सहित कई सेलेब्रिटी शामिल हो सकती हैं।

इनके साथ स्वरा भास्कर, प्रकाश राज, जिग्नेश मेवाणी, हार्दिक पटेल और शेहला राशिद भी शामिल हो सकती हैं।

ये भी देखें : दिल्ली के एक महत्वपूर्ण शख्स के घर से एक पार्टी मुख्यालय में भेजे गए करोड़ों रुपये: सीबीडीटी

कन्हैया इस समय देश में एंटी मोदी ग्रुप के बड़े चेहरे बने हुए हैं।

आपको बता दें, जावेद अख्तर और शबाना आजमी कन्हैया के लिए चुनाव प्रचार करने वाले हैं, इनके आने से कन्हैया कुमार का प्रचार जोर पड़ेगा लेकिन इसका असर चुनावी नतीजे तय करेंगे।

गौरतलब है कि दिल्ली की एक अदालत ने 2016 जेएनयू राजद्रोह मामले में विश्वविद्यालय के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार व अन्य के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति पर फैसला लेने के लिए सरकार को 23 जुलाई तक का समय दिया।

ये भी देखें : खशोगी हत्या कांड में अमेरिका ने सऊदी अरब के 16 नागरिकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया

मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट दीपक शेरावत ने दिल्ली सरकार को स्पष्ट समय दिया जिसने पहले अदालत से कहा था कि अनुमति देने के लिए किसी निर्णय तक पहुंचने में एक महीने से अधिक का समय लग सकता है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story