×

मोदी ने कर्नाटक के लोगों से पूछा- मिशन वाली सरकार या कमीशन वाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पर सोमवार (19 जनवरी) को सीधा हमला बोला और राज्य में कांग्रेस की सरकार को कमीशन वाली सरकार करार दिया। मोदी ने जनसभा में लोगों से पूछा कि आपको मिशन वाली सरकार चाहिए या कमीशन वाली।

priyankajoshi
Published on: 19 Feb 2018 11:56 AM GMT
मोदी ने कर्नाटक के लोगों से पूछा- मिशन वाली सरकार या कमीशन वाली
X

मैसूर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पर सोमवार (19 जनवरी) को सीधा हमला बोला और राज्य में कांग्रेस की सरकार को कमीशन वाली सरकार करार दिया। मोदी ने जनसभा में लोगों से पूछा कि आपको मिशन वाली सरकार चाहिए या कमीशन वाली।

मोदी श्रवणबेलगोला के बाद मैसूर पहुंचे और महाराजा कॉलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और उन पर जनता की आंख में धूल झोंकने का आरोप लगाया। साथ ही जनता से बीजेपी की मिशन वाली सरकार चुनने की अपील की।

मोदी ने कांग्रेस सरकार पर कमीशन खोरी का आरोप लगाया और कहा 'मैंने बेंगलुरु में कहा था कि ये 10 प्रतिशत कमीशन का कारोबार है। लोग नाराज हो गए। कुछ ने मैसेज किया, फोन किया। नाराजगी व्यक्त की और कहा कि आपकी जानकारी सही नहीं है, ये दस नहीं ये इससे भी ज्यादा वाले हैं।'

पीएम ने कहा, 'मैं कर्नाटक के लोगों का गुस्सा समझ सकता हूं, देश का नौजवान जाग चुका है। देश को लूटने देने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा , कर्नाटक में कमीशन वाली सरकार चाहिए या मिशन वाली सरकार चाहिए?

उन्होंने केंद्र में पूर्व की यूपीए सरकार की भी आलोचना कि और कहा कि पिछली सरकार के दौरान संसद में जब रेल बजट रखा जाता था तो तमाम ट्रेनों की घोषणाएं होती थीं, लेकिन जब हमने सरकार में आकर इन योजनाओं के बारे में पूछा तो पता चला कि 1500 प्रोजेक्ट का संसद में ऐलान तो हुआ, लेकिन उन पर कोई काम नहीं हुआ। मोदी ने विकास का अपना विजन भी बताया ओर कहा कि 'आज मेरा सौभाग्य रहा कि मुझे कुछ महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का मैसूर की धरती पर लोकार्पण करने का अवसर मिला।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story